ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनआयुष कॉलेजों के छात्रों को कांग्रेस का समर्थन

आयुष कॉलेजों के छात्रों को कांग्रेस का समर्थन

निजी आयुष कॉलेजों की मनमानी के खिलाफ परेड ग्राउंड में धरना दे रहे छात्रों को कांग्रेस का समर्थन मिल गया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं...

आयुष कॉलेजों के छात्रों को कांग्रेस का समर्थन
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनFri, 18 Oct 2019 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

निजी आयुष कॉलेजों की मनमानी के खिलाफ परेड ग्राउंड में धरना दे रहे छात्रों को कांग्रेस का समर्थन मिल गया है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल पहुंचकर छात्रों को समर्थन दिया और सरकार एवं निजी कॉलेजों के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी। शुक्रवार दोपहर को पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि  छात्र यहां सात दिनों से धरना दे रहे हैं, लेकिन शासन को कोई अफसर उनकी सुध लेने नहीं आया।

वहीं, हाईकोर्ट का आदेश सरकार कॉलेजों में लागू नहीं करा पा रही है। सरकार क्या हाईकोर्ट से बड़ी हो गई है। आमरण अनशन के बाद भी सरकार नहीं चेत रही है। निजी कॉलेज सरकार के संरक्षण में मनमानी कर रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जल्द समस्या का समाधान नहीं होने पर इनके खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा। छात्र नेता ललित तिवारी ने बताया कि आयुष कॉलेजों में बीएएमएस की फीस 80 हजार की जगह दो से ढाई लाख रुपये तक मांगी जा रही है। रुपये जमा नहीं कराने पर छात्रों को परीक्षाओं और कक्षाओं में आने से रोका जा रहा है। शिवम शुक्ला, हार्दिक, प्रखर, अजय, प्रगति जोशी, फैसल सिद्दीकी, भास्कर, दिव्या, कृति, सलमान, आमिर आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें