ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनअब सीएम त्रिवेंद्र ने दिखाए विधायक चैंपियन को तेवर, मंच पर नहीं की बात

अब सीएम त्रिवेंद्र ने दिखाए विधायक चैंपियन को तेवर, मंच पर नहीं की बात

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के तेवर जहां अब नरम पड़ गए हैं, वहीं सीएम त्रिवेंद्र रावत ने उन्हें तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ने चैंपियन...

अब सीएम त्रिवेंद्र ने दिखाए विधायक चैंपियन को तेवर, मंच पर नहीं की बात
देहरादून, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Feb 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के तेवर जहां अब नरम पड़ गए हैं, वहीं सीएम त्रिवेंद्र रावत ने उन्हें तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को देहरादून में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम ने चैंपियन से बात तक नहीं की। 

दून यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में चैम्पियन बिन बुलाए सीएम से मिलने पहुंच गए। चैम्पियन ने मंच पर जाकर सीएम से बात करनी चाही, लेकिन सीएम उनका अभिभावदन लिए बगैर मंच से उतर गए। बाद में चैम्पियन ने भी नरम रुख अपनाते हुए असंतोष की बात को सिरे से खारिज किया। छात्रों के साथ बजट पर संवाद कार्यक्रम 'आपकी राय, आपका बजट' कार्यक्रम के तहत सीएम यहां छात्रों से बजट पर सुझाव लेने आए थे। इस बीच चैम्पियन भी पहुंच गए।

सीएम का छात्रों से संवाद का सिलसिला चलता रहा। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद चैम्पियन सीएम से बात करने के लिए मंच पर पहुंचे। उन्होंने मंच पर पहुंच जैसे ही सीएम का अभिभावदन किया तो त्रिवेंद्र  तत्काल मंच से उतर गए। मीडिया से बातचीत में चैम्पियन ने सीएम के साथ बातचीत को सौहार्दपूर्ण करार देते हुए कहा कि सीएम के पास अभी समय नहीं था, उन्होंने शाम को राज्यमंत्री धन सिंह के साथ बैठकर इस विषय पर बात करने का आश्वासन दिया है। 

भाजपा विधायक चैंपियन ने शाह से की त्रिवेंद्र सरकार की शिकायत, पार्टी ने लिया एक्शन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें