ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनआरोप : आरटीओ दफ्तर में बिना नियुक्ति पत्र का लेखाकार

आरोप : आरटीओ दफ्तर में बिना नियुक्ति पत्र का लेखाकार

आरटीओ कार्यालय में तैनात एक लेखाकार की नियुक्ति पर सवाल उठने लगे हैं। आरोप है कि विभाग के पास सहायक लेखाकार का नियुक्ति पत्र तक नहीं है, लेकिन विभाग के बड़े अफसरों की सह के चलते आज तक कोई कार्रवाई...

आरोप : आरटीओ दफ्तर में बिना नियुक्ति पत्र का लेखाकार
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 07 Nov 2017 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

आरटीओ कार्यालय में तैनात एक लेखाकार की नियुक्ति पर सवाल उठने लगे हैं। आरोप है कि विभाग के पास सहायक लेखाकार का नियुक्ति पत्र तक नहीं है, लेकिन विभाग के बड़े अफसरों की सह के चलते आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

देहरादून महानगर सिटी बस महासंघ के अध्यक्ष विजय वर्धन डंडरियाल ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में आरटीओ कार्यालय में तैनात लेखाकार की तैनाती पर कई सवाल उठाए। बताया कि परिवहन आयुक्त से सूचना के अधिकार में आरटीओ दफ्तर में कार्यरत लेखाकार के नियुक्ति पत्र की मूल प्रति मांगी गई थी। जानकारी देने के बजाय उनकी सूचना को आरटीओ कार्यालय भेजा गया।

आरटीओ कार्यालय से मिली जानकारी में बताया गया कि लेखाकार का नियुक्ति पत्र कार्यालय में मौजूद नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि लेखाकार बिना नियुक्ति पत्र के नौकरी कर रहा है। लेखाकार पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप भी लगे हैं। हरिद्वार में लाइसेंस में हुई अनियमिमताओं में लेखाकार का नाम शामिल था, लेकिन विभाग के बड़े अफसरों के संरक्षण के चलते अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने इस मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें