Chartered Accountants Day celebrations in dehradun - चार्टेड एकाउंटटेंट डे धूमधाम से मनाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार्टेड एकाउंटटेंट डे धूमधाम से मनाया

इंस्टीट्यूट आफ चार्टेड एकाउंटेंट आफ इंडिया (आईसीएआई)की ओर से कार्यक्रम आयोजित कर 70 वां चार्टेड एकाउंटेंट डे धूमधाम से मनाया गया। देहरादून चैप्टर ने इस मौके पर दो वरिष्ठ चार्टेड एकाउंटटेंट को सम्मानित किया।

सोमवार को द इंस्टीट्यूट आफ चार्टेड एकाउंटेंट आफ इंडिया दून चैप्टर की ओर से सुभाष रोड स्थित शिखर परिसर में आयोजित तीन दिवसीय के समापन कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि डीजीपी अनिल रतूड़ी, आईसीएई दून चैप्टर के अध्यक्ष रजत शर्मा, सचिव राजेश गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। मुख्य अतिथि डीजीपी अनिल रतूड़ी ने कहा कि किसी भी संस्था के लिए यह बेहद जरूरी है कि वह उच्च स्तरीय स्टेंडर्ड मेनटेन करें। संस्था को जागरूक होना भी जरूरी है।

संस्था की सत्यनिष्ठता से देश को ताकत मिलती है। अध्यक्ष रजत शर्मा ने बताया कि देश में आईसीएआई की 169 और विदेश में 39 शाखा है। उन्होंने बताया कि तीन दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन मिनी मैराथन का आयोजन किया गया था, जबकि दूसरे दिन पौधरोपण कार्यक्रम के तहत फलदार और छायादार वृक्षों के पौधे रोपे गए। सचिव राजेश गुप्ता ने संस्था के सदस्यों का परस्पर सहयोग देने पर आभार जताया। इस अवसर पर वरिष्ठ चार्टेड एकाउंटटेंट सुधीर माटा और आशुतोष गुप्ता को मुख्य अतिथि डीजीपी की ओर से मोमेंट देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर उपाध्यक्ष सीए विमलकिशोर,सीए जसमीत चौधरी, सीए हिमांशु शर्मा,सीए राजीव, सीए रजनीश जैन, सीए राजीव अग्रवाल, अरविंद गुप्ता आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Chartered Accountants Day celebrations in dehradun