ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदिल्ली से चोरी छिपे दून पहुंचे भाई-बहन, मुकदमा दर्ज

दिल्ली से चोरी छिपे दून पहुंचे भाई-बहन, मुकदमा दर्ज

दिल्ली में फंसे दून निवासी भाई-बहन दवा की सप्लाई करने वाले परिचित के ट्रक में बैठकर दून पहुंच गए। नेहरू कालोनी पुलिस ने दोनों के खिलाफ आपदा प्रबंधन ऐक्ट में मुकदमा दर्जकर लिया...

दिल्ली से चोरी छिपे दून पहुंचे भाई-बहन, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 01 May 2020 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में फंसे दून निवासी भाई-बहन दवा की सप्लाई करने वाले परिचित के ट्रक में बैठकर दून पहुंच गए। नेहरू कालोनी पुलिस ने दोनों के खिलाफ आपदा प्रबंधन ऐक्ट में मुकदमा दर्जकर लिया है। दोनों को दून अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है।

नेहरू कालोनी थाना प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि 30 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली कि मोथरोंवाला नई बस्ती में भाई-बहन दिल्ली से छिपकर लौटे हैं। सूचनापर बाईपास चौकी प्रभारी आशीष रावत ने मौके पर जांच की। स्थानीय लोगोंने पुलिस को बताया कि कमल पुत्र लक्ष्मी प्रसाद व उसकी बहन सुनीता लॉकडाउन से पहले दिल्ली गए थे। वह वहां फंस गए थे। एसओ ने बताया कि सुनीता का परिचित युवक अपने ट्रक से दवा सप्लाई का काम करता है। बताया कि दवा की आड़ में युवक भाई-बहन को दिल्ली से ट्रकमें छिपाकर दून लेकर आ गया। वह 28 अप्रैल को दिल्ली से चले और 29 को दून पहुंचे थे। दोनों ने प्रशासन को भी सूचना नहीं दी। बताया कि दोनों के घर पहुंचकर पूछताछ की गई। आरोप सही पाए जाने पर दोनों को दून अस्पताल भेजा गया।यहां जांच के बाद दोनों को दून अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है। दोनों के खिलाफधारा 188 और आपदा प्रबंधन ऐक्ट में मुकदमा दर्जकिया गया है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें