ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनहाफिज अनस हक्कानी की याद में पुस्तक का विमोचन

हाफिज अनस हक्कानी की याद में पुस्तक का विमोचन

तस्मिया अकादमी में आजाद एजुकेशनल अकादमी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अकादमी के अध्यक्ष देहात काजी मौलाना रिसालुद्दीन हक्कानी के मरहूम बेटे हाफिज अनस हक्कानी और हज कमेटी के...

हाफिज अनस हक्कानी की याद में पुस्तक का विमोचन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 11 Jan 2020 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

तस्मिया अकादमी में आजाद एजुकेशनल अकादमी की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अकादमी के अध्यक्ष देहात काजी मौलाना रिसालुद्दीन हक्कानी के मरहूम बेटे हाफिज अनस हक्कानी और हज कमेटी के पूर्व सदस्य कारी इरशाद हुसैन के वालिद हाजी कसीमुद्दीन को खिराज-ए-अकीदत (श्रद्धांजलि) पेश की गई।

वहीं, तस्मिया अकादमी के सदर वरिष्ठ समाजसेवी एवं उद्यमी डा. एस फारूख, शहर काजी मौलाना मोहम्मद अहमद कासमी, शहर मुफ्ती सलीम अहमद कासमी ने हाफिज अनस हक्कानी की याद में प्रकाशित पुस्तक नुकूश-ए-इस्लाम का विमोचन किया। इस दौरान शहर काजी ने दुनिया और मुल्क में अमन चैन की दुआ कराई। अमेरिका-ईरान के बीच चल रहे तनाव को लेकर हिन्दुस्तान सरकार से दोनों देशों के बीच अमन का पैगाम देने की अपील की गई। इस दौरान मौलाना रिसालुद्दीन हक्कानी, कारी इरशाद, मुफ्ती वसीउल्लाह, मुफ्ती जिया उल हक, कारी अहसान, मुफ्ती नाजिम, शमीम अंसारी, कारी वसीम, मौलाना शाहनजर आदि मौजूद रहे।

.................

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें