DA Image
6 अगस्त, 2020|6:14|IST

अगली स्टोरी

रक्तदाताओं की सूची तैयार करेगी भाजयुमो

default image

मजदूर दिवस और भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान सांसद अजय भट्ट के जन्म दिवस केपर भाजपा महानगर युवा मोर्चा की ओर से कोरोना से लड़ने का संकल्प लिया गया। महामारी से निबटने के लिए मोर्चा हर बूथ पर 50 कार्यकर्ताओं से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराएगा। साथ ही देहरादून महानगर में 1000 ऐसे कार्यकर्ताओं की सूची तैयार करेंगे जो स्वेच्छा से जरूरत पड़ने पर रक्तदान कर सके।

इसके अलावा प्रत्येक वार्ड में ऐसे लोगों की लिस्टिंग की जाएगी जो देहरादून में प्रवासी हैं, ताकि उन्हें कोई असुवधा ना हो। महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जिस प्रकार निस्वार्थ भाव से विपदा की इस घड़ी में जनमानस और समाज की सेवा कर रहे हैं, वास्तव में ऐसे कार्यकर्ता साधुवाद के पात्र हैं। इस मौके पर भाजयुमो नेता श्याम पंत, राजेश रावत, भावना चौधरी, महामंत्री सतेंद्र नेगी व रतन सिंह चौहान मौजूद रहे।

क्लेमेंनटाउन में मजदूरों को दिए मास्क

भाजपा युवा मोर्चा की ओर से मजदूर दिवस के अवसर पर क्लेमेंनटाउन रोड में मास्क वितरित करने का कार्यक्रम हुआ। मेयर सुनील उनियाल गामा और मोर्चा के पूर्व महानगर अध्यक्ष श्याम पंत ने मजदूरों को मास्क वितरित किये। पंत ने बताया कि यहां पर मोर्चा की ओर से किचन भी चल रही है। इधर, हर्षल फाउंडेशन द्वारा मजदूर दिवस के अवसर पर छबील बाग, कांवली रोड पर रहने वाली सलोनी जो कि एक दिव्यांग है, व्हीलचेयर दी गई। इसके साथ ही गरीब मजदूरों एवम उनके परिवारों को मास्क दिए गए और उसके फायदे भी बताए गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJYM will prepare a list of blood donors