DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्यसमिति में सदस्यता अभियान को भरा कार्यकर्ताओं में जोश

भारतीय जनता पार्टी जीएमएस मण्डल की कार्यसमिति बैठक में सदस्यता अभियान पर चर्चा हुई। 6 जुलाई से शुरू होने वाले अभियान के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए प्रत्येक बूथ में 100 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया गया। प्रत्येक कार्यकर्ता से 50 नए सदस्य जोड़ने एवं मण्डल व वार्डों में सात दिन प्रवास करने का भी आह्वान किया गया। मंगलवार को पटेलनगर स्थित एक निजी होटल में भाजपा जनरल महादेव सिंह मण्डल की कार्यसमिति बैठक आयोजित हुई। कार्यसमिति में मंडल कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैंट विधायक व पूर्व विस अध्यक्ष हरबंश कपूर ने कहा कि सदस्यता अभियान का काम ज्यादा मुश्किल नहीं है। लक्ष्य बनाकर अभियान के लक्ष्य को पाया जा सकता है।  महानगर सदस्यता प्रमुख रविंद्र कटारिया ने कहा कि जो कार्यकर्ता 50 नए सदस्य बनायेगा एवं 7 दिन का प्रवास करेगा, उसे ही सक्रिय सदस्य माना जायेगा।  भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि पार्टी का स्वर्णिम काल तभी आयेगा, जब पार्टी के संस्थापक डॉ़ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के प़बंगाल सहित केरल, आंध्र व तेलंगाना में भाजपा की सरकार होगी। उन्होंने सदस्यता अभियान को सभी से टीम भावना से कार्य करने की बात कही। अल्पसंख्यकों की नाम मात्र की सदस्यता पर चिंता जताते हुए कार्यकर्ताओं से मुफ्ती, मोलवियों के साथ अन्य लोगों को अधिक से अधिक संख्या में पार्टी से जोड़ने को कहा गया। पार्टी के प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल ने कहा कि कार्यकर्ता परिवार, समाज के साथ पार्टी के प्रति भी सजग रहें। कहा कि विस 2022 व पंचायत चुनाव की तैयारी भी सदस्यता अभियान के साथ-साथ की जायेगी। बैठक में सदस्यता अभियान में अच्छा काम करने वालों को सम्मानित करने की भी बात कही गयी। कार्यसमिति में मंडल सदस्यता प्रमुख डा़उदय सिंह पुंडीर, बबलू बंसल, महानगर संयोजिका मधु जैन, युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता, विनोद शर्मा, योगेन्द्र नेगी, नरेश बसंल आदि मौजूद थे। 

 

सीएम करेंगे अभियान की शुरूआत 
भाजपा के प्रदेश में सदस्यता महाअभियान की शुरूआत श्यामाप्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस पर 6 जुलाई को होगी। सीएम डूंगा हाऊस में विभिन्न क्षेत्रों से नामित होने वाले सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलाकर अभियान की शुरूआत करेंगे। 


मिस कॉल से नहीं चलेगा काम 
मंडल कार्यसमिति में संगठन पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं को विशेष हिदायत देते हुए कहा कि इस बार मिस कॉल देने से काम नहीं चलेगा, कार्यकर्ताओं को बाकायदा नए सदस्यों का फार्म भरवाना होगा। बैठक में लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कार्यकर्ताओं से कार्य बांटकर टीम भावना से कार्य करने को कहा गया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp activists were highlighted in seminar held in dehradun