ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनबीएड टीईटी बैकलॉग अभ्यर्थियों ने रिक्त पदों को भरने की मांग की

बीएड टीईटी बैकलॉग अभ्यर्थियों ने रिक्त पदों को भरने की मांग की

बीएड टीईटी बैकलॉक (प्राथमिक) के रिक्त पदों पर शीघ्र विज्ञप्ति जारी कर भरने की मांग को लेकर प्रशिक्षितों ने निदेशालय में छठे दिन भी धरने को जारी...

बीएड टीईटी बैकलॉग अभ्यर्थियों ने रिक्त पदों को भरने की मांग की
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 08 Oct 2018 05:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएड टीईटी बैकलॉक (प्राथमिक) के रिक्त पदों पर शीघ्र विज्ञप्ति जारी कर भरने की मांग को लेकर प्रशिक्षितों ने निदेशालय में छठे दिन भी धरने को जारी रखा।

सोमवार को बीएड टीईटी प्रथम अनुसूचित जाति बैकलॉग महासंघ के अध्यक्ष मनदीप कुमार टम्टा ने कहा कि रिक्त पदों पर वर्षवार विज्ञप्ति जारी करने की मांग की। उन्होंने बताया कि मांग को लेकर शिक्षा सचिव और शिक्षा निदेशक से वार्ता हुई,लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने से प्रशिक्षितों की सरकार से आस टूट रही है। वहीं प्रशिक्षितों ने कहा कि वह अन्य शहरों में नौकरी छोड़कर यहां रोजगार के लिए आए थे, लेकिन सरकार की लेटलतीफी के चलते उन्हें वापस जाने के लिए मजबूर होना पड रहा है। संघ के प्रवक्ता ओमप्रकाश ने कहा कि वह दिल्ली से नौकरी छोड़कर यहां आए हैं ताकि प्रदेश में अपनी सेवाएं दे सके। लेकिन प्रदेश में सरकार न्यायालय के आदेशों को अनदेखा कर रही है। इसलिए वह उत्तराखंड से पलायन करने को मजबूर हैं। वहीं टिहरी से पहुंचे मुकेश ने कहा कि सरकार को न्यायालय की अवमानना का पालन कर शीघ्र विज्ञप्ति जारी करनी चाहिए। संघ के अध्यक्ष मंदीप कुमार टम्टा ने कहा कि यदि शीघ्र ही मांगों पर सकारात्मक आश्वासन नहीं मिला तो आंदोलन को उग्र किया जाएगा। धरने में कुलदीप कुमार, रमेश चन्द्र, प्रमोद कुमार, जसवंत राम, भुवन चन्द्र, अनुपम कुमार, विक्रम सिंह,गणेश आर्य आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें