ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनरैगिंग के आरोप में छात्र अरेस्ट, कमरे से मिले पिस्तौल-कारतूस

रैगिंग के आरोप में छात्र अरेस्ट, कमरे से मिले पिस्तौल-कारतूस

उत्तराखंड के देहरादून के सेलाकुई के एक संस्थान में रैगिंग के मामले में पुलिस ने बीबीए के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को हॉस्टल में आरोपी के कमरे से पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस और दो मैगजीन भी...

रैगिंग के आरोप में छात्र अरेस्ट, कमरे से मिले पिस्तौल-कारतूस
लाइव हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 28 Aug 2018 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के देहरादून के सेलाकुई के एक संस्थान में रैगिंग के मामले में पुलिस ने बीबीए के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को हॉस्टल में आरोपी के कमरे से पिस्तौल, पांच जिंदा कारतूस और दो मैगजीन भी मिली। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, दून बिजनेस स्कूल से बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र दिनकर मिश्रा पुत्र सच्चिदानंद मिश्रा निवासी नगरनाथजीपुरम गोंडा (यूपी) हाल-सेलाकुई ने तहरीर में बताया कि वह यहां हॉस्टल में रहता है।

उसने बताया कि बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र श्रीप्रकाश पुत्र गोपाल निवासी मोहल्ला शंकर चौक, नियर काली मंदिर डुमरा जिला सीतामढ़ी (बिहार) हाल-देहरादून रविवार रात को उसके कमरे में घुस गया। आरोप है कि यहां उसने रैगिंग के नाम पर दिनकर को जमकर पीटा और गाली-गलौज करता रहा। यही नहीं, आरोपी ने पिस्तौल निकालकर हवा में फायर झोंका और जान से मारने की धमकी देकर चला गया। इसके बाद पीड़ित छात्र ने एंटी रैगिंग सेल को ई-मेल के जरिये इस घटना की जानकारी दी और बाद में उसकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट, हवा में पिस्तौल से गोली चलाकर जान से मारने की धमकी देने और आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया।

आरोपी नहीं दिखा पाया लाइसेंस

एसओ सहसपुर नरेश राठौर ने बताया कि पुलिस ने दून बिजनेस स्कूल के एसएस इंफ्रा हॉस्टल जाकर पूछताछ की तो मामला सही पाया गया। इसके बाद आरोपी श्रीप्रकाश के कमरे की तलाशी ली गई। वहां से पुलिस को 7.65 एमएम की एक पिस्तौल, दो मैगजीन और पांच जिंदा कारतूस मिले। इसका लाइसेंस नहीं दिखाने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।

बिहार से 30 हजार में खरीदी थी पिस्तौल
एसओ सहसपुर नरेश राठौर के अनुसार, पूछताछ में आरोपी छात्र श्रीप्रकाश ने बताया कि उसके पिता बिहार में वकील हैं। उसने बताया कि बीस दिन पहले वह बिहार में दो महीने की छुट्टी बिताने के बाद यहां आ गया था। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह लड़कों पर अपनी धाक जमाने के लिए बिहार से तीस हजार रुपये में पिस्तौल खरीदकर लाया था।

बिहार:कोर्ट परिसर में अंधाधुंध फायरिंग, गैंगस्टर को गोलियों से भूना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें