ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनअशोक सदन ने जीता खेल ट्रॉफी का खिताब

अशोक सदन ने जीता खेल ट्रॉफी का खिताब

दून इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक खेल दिवस के मौके पर छात्रों ने परेड कर अनुशासन व एकता का संदेश दिया। रविवार को स्कूल ने अपना वार्षिक खेल दिवस धूमधाम से...

अशोक सदन ने जीता खेल ट्रॉफी का खिताब
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 15 Dec 2019 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

दून इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक खेल दिवस के मौके पर छात्रों ने परेड कर अनुशासन व एकता का संदेश दिया। रविवार को स्कूल ने अपना वार्षिक खेल दिवस धूमधाम से मनाया। विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन कर अशोक सदन के छात्रों ने खेल ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में आईपीएस निवेदिता कुकरेती और पुलिस अधीक्षक इंटेलिजेंस सरिता डोभाल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

कार्यक्रम से पहले चारों सदनों के छात्रों ने परेड की। जिसके बाद छात्रों को विभिन्न योगासन कर योग का महत्व बताया। वहीं इस मौके पर कक्षा पांच के बच्चों ने दौड़ प्रतियोगिता के माध्यम से महात्मा गांधी के जीवन की घटनाओं का प्रदर्शन किया। दौड़ में साइमन गो बैक, डांडी, चरखा आदि दौड़ शामिल रही। वहीं नन्हें मुन्ने बच्चों ने नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सही मार्गदर्शन से ही बच्चों को सफल बनाया जा सकता है। स्कूल के अध्यक्ष डीएस मान ने पॉलिथिन के प्रयोग से होने वाली हानि के बारे में बताते हुए इसका प्रयोग न करने का का संदेश दिया। कार्यक्रम के अंत में खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल की निदेशक गगन ज्योत मान, नीतू सेठी, शीतल सेठी समेत स्कूल के शिक्षक व सैकड़ों अभिभावक मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें