ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनआर्यन स्कूल और विद्या जैन ने जीते मैच

आर्यन स्कूल और विद्या जैन ने जीते मैच

चौथे पीसी बत्ता मेमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेअ टूर्नामेंट में शनिवार को आर्यन स्कूल और विद्या जैन स्कूल ने जीत दर्ज कर अगले दौर में जगह बना...

आर्यन स्कूल और विद्या जैन ने जीते मैच
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSat, 20 Apr 2019 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

चौथे पीसी बत्ता मेमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को आर्यन स्कूल और विद्या जैन स्कूल ने जीत दर्ज कर अगले दौर में जगह बना ली।

कसिगा स्कूल में शनिवार को पहला मैच आर्यन स्कूल और दून इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया। दून इंटरनेशनल स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.2 ओवर में 89 रन बनाए। युवांक ने 17, शिवाशीष ने 15 रन बनाए। 34 रन टीम को अतिरिक्त में मिले। आर्यन स्कूल के करन ने 4, नंदन ने 2 विकेट लिए। जवाब में आर्यन स्कूल ने 17 ओवर में 7 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। सिद्धार्थ ने 19, कनिष्क ने 18, करन ने 16 रन बनाए। 30 रन अतिरिक्त बने। दून इंटरनेशनल स्कूल के आजमी आलम, शिवाशीष व करन ने 2-2 विकेट लिए। दूसरा मैच डीआईएस रिवरसाइड और विद्या जैन स्कूल दिल्ली के बीच खेला गया। डीआईएस पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में 76 रन पर सिमट गई। निशांत ने 20, वेदांश ने 26 रन बनाए। विद्या जैन के मनन ने 5, दिव्यम ने 2 विकेट लिए। जवाब में विद्या जैन दिल्ली ने 10 ओवर में 2 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। यश राना ने 48, जितेंद्र ने 18 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें