ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनउत्तराखंड में समूह 'ग' के इतने पदों पर करें आवेदन, 10 मई अंतिम तिथि

उत्तराखंड में समूह 'ग' के इतने पदों पर करें आवेदन, 10 मई अंतिम तिथि

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ग के 50 पदों पर भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन मांगें हैं। अभ्यर्थियों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 मई तक निर्धारित की है। आयोग के सचिव संतोष बड़ोनी...

उत्तराखंड में समूह 'ग' के इतने पदों पर करें आवेदन, 10 मई अंतिम तिथि
देहरादून, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 Mar 2018 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ग के 50 पदों पर भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन मांगें हैं। अभ्यर्थियों के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 मई तक निर्धारित की है।

आयोग के सचिव संतोष बड़ोनी ने शुक्रवार को भर्ती की विज्ञप्ति जारी कर दी है। राज्यपाल सचिवालय में अपर निजी सचिव, सहायक समीक्षा अधिकारी, कंप्यूटर डाटा एंट्री के साथ ही समाज कल्याण, अल्प संख्यक विभाग सूचना और महिला कल्याण विभाग में विभिन्न संवर्ग के लिए पदों के लिए यह भर्ती है।
आवेदन पत्र सिर्फ ऑनलाइन भरे जाएंगे। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in के जरिए आवेदन भर सकते हैं। परीक्षा शुल्क नेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड व ई चालान से ही जमा होगा।

सात परीक्षाओं का पाठ्यक्रम जारी

आयोग ने सात प्रतियोगी परीक्षाओं का पाठ्यक्रम भी जारी कर दिया है। इनमें मैकेनिकल, आटोमोबाइल इंजीनियरिंग, बेकरी एंड कन्फेक्शनरी, सी-एलआईबी (सार्टिफिकेट इन लाइब्रेरी साइंस), डी-एलआईबी (डिप्लोमा इन लाइब्रेरी साइंस), फूड प्रोडक्शन, फोटोग्राफी, और तबला वादक शामिल हैं। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर यह पाठ्यक्रम देख सकते हैं। इसके आधार पर ही परीक्षाओं में सवाल आएंगे।

इस लिंक पर जाकर डाउनलोड करें पूरी डिटेल

http://www.sssc.uk.gov.in/files/vigyapti_11_23mar18.pdf

ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां क्लिक करें 

http://www.uksssc.in/ADVERTISEMENTUKSSSC/Default.aspx

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें