अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तराखंड : विधायक पर फेंका कीचड़, बारिश से नुकसान का जायजा लेने पहुंचे थे-VIDEO

बारिश से इंदर रोड में हुए भारी नुकसान के दो दिन बाद इंदर रोड में प्रभावितों से मिलने पहुंचे राजपुर रोड विधायक खजानदास की तरफ आक्रोशित लोगों ने कीचड़ फेंक दिया।  इसके बाद काफी हंगामा हुआ।  लोगों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।  जिसके बाद विधायक वहां से चल दिए। 

दो दिन पहले हुई मूसलाधार बारिश से इंदर रोड में भी काफी नुकसान हुआ था।  रिस्पना नदी का पानी कई घरों में घुस आया था।  अभी तक क्षेत्र में जगह-जगह कीचड़ फैला हुआ है।  शुक्रवार को विधायक खजानदास नुकसान का जायजा व प्रभावितों से मिलने के लिए इंदर रोड बस्ती में गए।  बस्ती में भ्रमण के दौरान उन्होंने प्रभावितों को 3800 रुपए के चेक भी दिए।  भ्रमण के दौरान विधायक इंदर रोड चौक पर पहुंचे, तभी यहां पर कुछ लोग भड़क उठे।  लोगों ने कहा कि क्षेत्र में नुकसान हुए दो दिन हो गए हैं और अब जाकर विधायक उनसे मिलने आ रहे हैं।

 लोगों ने घरों के आगे सड़क पर फैले कीचड़ को मुख्य सड़क पर लाकर डाल दिया।  फिर वहां मौजूद विधायक व उनके गनर की तरफ कीचड़ फेंका।  साथ ही यहां पर सड़क पर लगे विधायक खजानदास के बोर्ड उखाड़ दिए।  उखाड़े गए बोर्ड को कीचड़ से रंग दिया।  आक्रोशि लोगों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया।  विधायक ने कहा कि वह शहर से बाहर थे।  हालांकि लोग नहीं माने और विधायक के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।  इसके बाद लोगों ने सड़क पर कीचड़ डालकर जाम लगा दिया।  जिसके बाद विधायक व तहसीलदार वहां सेचल दिए।  हालांकि विधायक के आने के चलते क्षेत्र में जेसीबी व ट्रोली से कीचड़ उठाने का काम चल रहा था।  शाम तक कीचड़ उठाने का काम चलता रहा। 

कीचड़ फेंकने का वीडियो भी वायरल
विधायक व उनके गनर की तरफ कीचड़ फेंकने के दौरान किसी ने वीडियो बना लिए।  यही वीडियो घटना के कुछ देर बाद फेसबुक से लेकर व्हाटसऐप में वायरल होने लगे।  शाम तक इस घटना की सूचना शहर के दूर दराज तक भी पहुंच चुकी थी। 

मैं तो इंदर रोड बस्ती का भ्रमण करने गया था।  प्रभावितों को तत्काल सहायता के तौर पर 3800 रुपए के चैक दिए।  मौके पर जेसीबी से कीचड़ उठाने का काम शुरू करवाया गया।  भ्रमण करने के बाद इंदर रोड पर आया तो वहां पर कुछ लोगों ने माहौल खराब कर दिया, जबकि यहां पर पहले से पूर्व विधायक राजकुमार मौजूद थे।  एक तरह से साजिश के तहत काम किया गया है।  मेरे गनर की तरफ कुछ लोगों ने कीचड़ फेंका।  फिलहाल सफाई का काम चल रहा है।  नदी क्षेत्रमें पुश्ता बनाने का काम भी शुरू करा दिया गया है। 
खजानदास, विधायक राजपुर रोड

इंदर रोड बस्ती में काफी नुकसान हुआ है। कई घरों में अभी भी कीचड़ है।  विधायक खजानदास ने बस्ती में आकर लोगों के साथ ठीक से बात नहीं की।  विधायक के साथ आए लोगों ने भी अभद्रता की है।  सूचना मिलने पर वह मौके पर आए और जेसीबी से कीचड़ उठाने का काम शुरू करवाया। 
राजकुमार, पूर्व विधायक
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:annoyed residents throw mud on Rajpur road MLA Khajan Das