ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनहर्षोल्लास के साथ मनाया मां योगमाया मंदिर का वार्षिकोत्सव

हर्षोल्लास के साथ मनाया मां योगमाया मंदिर का वार्षिकोत्सव

बिंदाल मार्ग स्थित मां योगमाया मंदिर का चौथा वार्षिकोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने भजन, कीर्तन की सुंदर प्रस्तुति से मां योगमाया का गुणगान...

हर्षोल्लास के साथ मनाया  मां योगमाया मंदिर का वार्षिकोत्सव
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 07 Feb 2020 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बिंदाल मार्ग स्थित मां योगमाया मंदिर का चौथा वार्षिकोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं ने भजन, कीर्तन की सुंदर प्रस्तुति से मां योगमाया का गुणगान किया। साथ ही माता की विशेष पूजा अर्चना के बाद सुख समृद्धि की कामना की।

शुक्रवार को मंदिर परिसर में मुख्य ट्रस्टी मोती दीवान के सानिध्य में मंदिर में विराजमान सभी मूर्तियों को पवित्र गंगा जल, दूध, दही, घी, पंचामृत से स्नान करवाकर सुंदर चोला अपर्ण किया गया। इसके बाद महिला भजन मंडली ने मैया मेरी योग माया, चलो बुलावा आया है, मेरे घर भी आ जाना आदि सुमधुर भजनों की प्रस्तुति से माता का गुणगान किया। मुख्य ट्रस्टी मोती दीवान ने बताया कि मां योगमाया की सभी की मनोकामना करती हैं। श्रद्धाभाव से पूजा अर्चना करने वाले श्रद्धालुओं के मनोरथ जल्द पूरे होते हैं। वहीं शाम पांच बजे मां योगमाया की आरती के बाद कार्यकम समापन हुआ। इस मौके पर एडवोकेट अशोक अग्रवाल, अनिल सेठी, संजय गर्ग, अनिरूद्ध, बालेश कुमार गुप्ता, अल्पना गुप्ता, मीरा गुप्ता, पवन शर्मा, रमा गुप्ता, निर्मल गुप्ता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें