ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनहिमोत्सव में अमित सागर के चैता की चैत्वाल... गीत पर झूमे दर्शक

हिमोत्सव में अमित सागर के चैता की चैत्वाल... गीत पर झूमे दर्शक

परेड ग्राउंड में चल रहे हिमोत्सव के दूसरी सांस्कृतिक संध्या पर उत्तराखंड और नेपाल की समृद्ध संस्कृति का संगम दिखाई दिया। संध्या पर लोक गायिका मीना राणा, लोक गायक गजेंद्र राणा और अमित सागर के गीतों की...

हिमोत्सव में अमित सागर के चैता की चैत्वाल... गीत पर झूमे दर्शक
देहरादून, कार्यालय संवाददाता Sat, 16 Dec 2017 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

परेड ग्राउंड में चल रहे हिमोत्सव के दूसरी सांस्कृतिक संध्या पर उत्तराखंड और नेपाल की समृद्ध संस्कृति का संगम दिखाई दिया। संध्या पर लोक गायिका मीना राणा, लोक गायक गजेंद्र राणा और अमित सागर के गीतों की धूम रही।

तीन दिवसीय महोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ मुख्य अतिथि मोहन रावत गांववासी ने किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मीना राणा, गजेंद्र राणा और अमित सागर प्रस्तुतियां रही। सांस्कृतिक संध्या में चैत की चैताली और बबली तेरो मोबाइल जैसे गढ़वाली गीतों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। गायक चंद्र मोहन ठाकुर ने भी प्रस्तुति दी। नेपाल से आए बैंड की धुन पर भी दर्शक खूब झूमे। हिमोत्सव में लोगों को आकर्षित करने के लिए टिहरी राज घराने की प्रदर्शनी और पेंटिंग प्रदर्शनी भी लगाई गई है। इस मौके पर आयोजक नितेंद्र सिंह बोहरा, नितन कंटूर, पुराना दरबार ट्रस्ट के ट्रस्टी ठाकुर भवानी सिंह, अरिहंत हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. अभिषेक जैन, इतिहासकार डॉ. युगम्भर सिंह बड़थ्वाल, सुमेंद्र सिंह बोहरा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें