ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनआंदोलनकारियों ने दी सीएम आवास घेराव की चेतावनी

आंदोलनकारियों ने दी सीएम आवास घेराव की चेतावनी

सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो इसके बाद सीधे मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया...

आंदोलनकारियों ने दी सीएम आवास घेराव की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनSun, 18 Mar 2018 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

देहरादून। हमारे संवाददाता

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों ने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि 15 दिनों के भीतर आंदोलनकारियों के प्रति कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया जाता है तो इसके बाद सीधे मुख्यमंत्री आवास का घेराव कर दिया जाएगा।

इस बाबत उत्तराखंड राज्य आंदोलनकार कर्मचारी कल्याण परिषद और उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच की एक संयुक्त बैठक रविवार को कचहरी स्थित शहीद स्थल पर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता यशवंत रावत ने की। बैठक में सम्मान परिषद की पूर्व अध्यक्ष ऊषा नेगी ने कहा कि राज्य सरकार तत्काल सीधी भर्ती और 10 प्रतिशत आरक्षण पर एक अध्यादेश लाए। इसे गैरसैण सत्र में पारित कर कानून बनाए ताकि कोर्ट इस मामले में पुन विचार कर सके। उन्होंने आंदोलनकारियों को बताया कि मुद्दे पर मुख्यमंत्री से वार्ता हुई है। उन्होंने सकारात्मक आश्वासन देते हुए कहा कि आंदोलनकारी निश्चिंत रहें। उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच के अध्यक्ष जगमोहन सिंह ने कहा कि यदि 15 दिनों के भीतर सरकार राज्य आंदोलनकारियों के हित में कोई फैसला नहीं लेती है तो सभी राज्य आंदोलनकारी मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। इसके बाद चरणबद्ध तरीके से आंदोलन को और गति दी जाएगी। वहीं उत्तराखंड राज्य आंदोलन कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष यशवंत सिंह रावत ने कहा कि आंदोलनकारियों पर अगर कोई आंच आती है तो राज्य के सभी कर्मचारी हड़ताल पर चले जाएंगे। जल्द ही आंदोलनकारियों और कर्मचारियों की एक बड़ी बैठक आयोजित की जाएगी।

बैठक में भानू रावत, मोहन सिंह रावत, जीतपाल बडथ्वाल,धनंजय, धर्मपाल सिंह रावत, उमा दम्म जुगरान, विवेक बलोदी, प्रदीप कुकरेती, प्रमोद पंत, ललित जोशी सहित कई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें