ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनदून मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, अपर मुख्य सचिव ने मरीजों से लिया फीडबैक

दून मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, अपर मुख्य सचिव ने मरीजों से लिया फीडबैक

अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने दून मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना को लेकर मरीजों से फीडबैक लिया।  उन्होंने अस्पताल के सर्जिकल वार्ड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने...

दून मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण, अपर मुख्य सचिव ने मरीजों से लिया फीडबैक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 04 Jul 2017 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अपर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने दून मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना को लेकर मरीजों से फीडबैक लिया। 

उन्होंने अस्पताल के सर्जिकल वार्ड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने एमएसबीवाई को लेकर व्यवहारिक दिक्कतें भी जानी। अस्पताल प्रशासन ने भी एमएसबीवाई से जुड़ी समस्याएं उनके सम्मुख रखी। उन्होंने अधिकारियों को इन समस्याओं पर व्यवहारिक पक्ष जान उचित समाधान के निर्देश दिए हैं। 

अपर मुख्य सचिव को बताया गया कि एमएसबीवाई के कुछ कार्ड ब्लाक भी कर दिए गए हैं। इससे कार्डधारकों को इलाज नहीं मिल रहा। उन्होंने कंपनी के प्रतिनिधि को इस समस्या का भी जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। इस दौरान एमडी एनएचएम चंद्रेश कुमार यादव, स्वास्थ्य निदेशक डा एलएम उप्रेती, डा प्रेमलाल, मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. प्रदीप भारती गुप्ता, अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा केके टम्टा, वरिष्ठ फिजीशियन डा केसी पंत आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें