अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PHOTOS : श्रद्धा कपूर ने बदला अपना लुक और नाम, फैन्स से कहा आप मुझे....

श्रद्धा कपूर सलवार -कमीज में आईं नजर
श्रद्धा कपूर सलवार -कमीज में आईं नजर

बॉलीवड़ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग इनदिनों उत्तराखंड के नई टिहरी में चल रही है। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपना पूरा लुक बदला है। शॉट्स में तस्वीरें देने वाली श्रद्धा इनदिनों सलवार कमीज में नजर आ रही हैं।

दरअसल, फिल्म श्रद्धा गढ़वाली लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसका नाम ‘ललिता नौटियाल’ होगा। इंस्ट्राग्राम में श्रद्धा ने अपने प्रशंसकों से यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि प्रशंसक उन्हें प्यार से ‘नौटी’ भी कह सकते हैं। उन्होंने लिखा है कि मैं ‘ललिता नौटियाल’ से मिलने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने पहले लुक की फोटो भी प्रशंसकों से शेयर की है। बिजली चोरी पर केंद्रीत इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड में हो रही है।

फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद और श्रद्धा समेत डेढ़ सौ सदस्यीय फिल्म यूनिट आठ फरवरी को नई टिहरी पहुंच गई थी। इसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं, शाहिद गढ़वाली वकील का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम भी एक वकील की भूमिका में हैं। यामी अभी यूनिट से नहीं जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि मार्च में वह टीम का हिस्सा बनेंगी। इस फिल्म की शूटिंग टिहरी के अलावा, ऋषिकेश, देहरादून, मसूरी और हरिद्वार में होनी है।

जानिए, शाहिद और श्रद्धा ने किस तरह सेलीब्रेट किया वेलेंटाइन डे

श्रद्धा और शाहिद ने चाकलेट देकर मनाया वेलेंटाइन 
श्रद्धा और शाहिद ने चाकलेट देकर मनाया वेलेंटाइन 

वेलेंटाइन के दिन अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दोनों ही टिहरी में शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने ही इंस्ट्राग्राम में चाकलेट के साथ फोटो शेयर कर प्रशंसकों को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं। शाहिद और श्रद्धा फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आए हुए हैं। वैलेंटान डे पर दोनों ने खूब एंजॉय किया। श्रद्धा कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। दोनों ने अपने दिन की शुरुआत डेयरी मिल्क चॉकलेट की मिठास के साथ की। यही फोटो उन्होंने शेयर भी की। इसमें वे दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं।  श्रद्धा ने चॉकलेट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा' all set for my valentine's gift. any gussesses who i should pop it?'

शाहिद के दोस्त की मौत के दृश्य फिल्माए गए
शाहिद के दोस्त की मौत के दृश्य फिल्माए गए

त्रिपाठी कुंज में फिल्म अभिनेता शाहिद के दोस्त की मौत हो गयी। शाहिद अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ अपने दोस्त के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। इस दौरान शाहिद और श्रद्धा ने तेरहवीं में पहुंचे लोगों को अपने हाथों से भोजन परोसा। बुधवार को नई टिहरी में चल रही बॉलीवुड फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू की शूटिंग के दौरान तेरहवीं के दृश्य फिल्माए गए। नई टिहरी के पडियार हाऊस में सुबह से ही फिल्म यूनिट से जुड़े लोग शूट के लिए सेट तैयार करने में जुट गए थे। बुधवार दोपहर को तेरहवीं से जुड़े दृश्य फिल्माए गए। गढ़वाली वकील बने शाहिद अपने दोस्त के आकस्मिक निधन की सूचना पर त्रिपाठी हाउस ( पडियार हाऊस) पहुंचे। यहां निर्देशक श्रीनारायण सिंह के एक्शन बोलते ही अभिनेता शाहिद के चेहरे के भाव सीन के अनुसार बदल गए। दुखी मन से शाहिद ने त्रिपाठी कुंज में एन्ट्री ली और गेट पर खड़े परिजनों को नमस्कार कर अंदर चले गए। बाद में यहां दोस्त की तेरहवीं पर जुटे रिश्तेदार व अन्य लोगों के साथ शाहिद ने अपना सीन शूट किया। इस दौरान शाहिद और श्रद्धा कूपर ने तेरहवीं में शामिल लोगों को अपने हाथों से खाना परोसा। 

शाहिद की बुलेट के साथ पुलिसकर्मियों ने ली सेल्फी
शाहिद की बुलेट के साथ पुलिसकर्मियों ने ली सेल्फी

पडियार हाउस के बाहर फिल्म में शूटिंग हेतु अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली बुलेट सभी के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फिल्म शूटिंग हेतु सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने भी शाहिद की बुलेट पर सवार होकर अपनी सेल्फी ली। उधर, चम्बा-नई टिहरी हाईवे पर नई टिहरी शहर में हाईवे से सटे पडियार हाऊस में शूटिंग के कारण जाम लगने से लोगों को दिक्कतों का समाना करना पड़ रहा है। कई बार शूटिंग का साजो-सामान इधर-उधर करने और शूट के लिए दृश्य तैयार करने के कारण हाईवे पर बार-बार जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है। जिसके कारण स्थानीय लोगों सहित बाहर से आने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actress shraddha kapoor new look photo