ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनकॉलेज की मनमानी पर डीएम को सौंपा ज्ञापन VIDEO

कॉलेज की मनमानी पर डीएम को सौंपा ज्ञापन VIDEO

एबीवीपी ने डोईवाला एक के प्राइवेट काॅलेज पर अवैध फीस वसूली का आरोप लगाया है। इस संबंध में संगठन से जुड़े छात्रों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर काॅलेज की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। गुरूवार को डीएवी...

कॉलेज की मनमानी पर डीएम को सौंपा ज्ञापन VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनThu, 09 Jan 2020 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एबीवीपी ने डोईवाला एक के प्राइवेट काॅलेज पर अवैध फीस वसूली का आरोप लगाया है। इस संबंध में संगठन से जुड़े छात्रों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर काॅलेज की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। गुरूवार को डीएवी पीजी काॅलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष पारस गोयल के नेतृत्व में छात्र डीएम कार्यालय पहुंचे। पूर्व छा़त्रसंघ अध्यक्ष पारस गोयल ने कहा कि लालतप्पड़ स्थित काॅलेज में कई वर्षों से छात्रों का आर्थिक व मानसिक शोषण किया जा रहा है। वहां पर न ही फीस के लिए कोई नियम-कायदे नहीं हैं। लाइब्रेरी में किताबें नहीं हैं।

काॅलेज में छात्रों की उपस्थिति भी नहीं लगती। कहा कि उपस्थिति लगाने के पैसे वसूले जाते हैं। उन्होंने प्रशासन से काॅलेज के पिछले दो तीन वर्षों के रिकार्ड चेक करने की भी मांग की। कहा कि शिक्षा के हब कहे जाने वाले देहरादून में इस तरह के काॅलेज के संचालन से जिले और प्रदेश की छवि धूमिल हो रही है। क्योंकि काॅलेज में बड़ी संख्या में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब आदि राज्यों के छात्र-छात्राएं भी पढ़ने आतें हैं। छात्रों की शिकायत पर डीएम ने आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन दिया। ज्ञापन देने वालों में एमकेपी पीजी काॅलेज छात्र संघ अध्यक्ष मनीषा राणा, डीबीएस अध्यक्ष मोहन प्रसाद, सागर तोमर, दयाल बिष्ट, तान्या वालिया, मनोरमा, अवधेश तिवारी, सत्यम कन्नौजिया आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें