ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादून'व्यापारियों पर कर का बोझ कम करे निगम'

'व्यापारियों पर कर का बोझ कम करे निगम'

महानगर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ ने नगर निगम से व्यावसायिक कर की दरों को कम करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर पहले ही विभिन्न कर...

'व्यापारियों पर कर का बोझ कम करे निगम'
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 14 May 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महानगर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ ने नगर निगम से व्यावसायिक कर की दरों को कम करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर पहले ही विभिन्न कर लगे हैं। इससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो रही है।
प्रकोष्ठ की मंगलवार को हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि जब पहले ही नगर निगम भवन कर ले रहा है तो व्यावसायिक कर का क्या औचित्य। व्यावसायिक कर की दरें अत्यधिक होने के कारण व्यापारी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम इस टैक्स को कम करे और दो या तीन किश्तों में जमा करने के निर्देश दे। प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनिल बांगा ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद से कारोबार वैसे ही कम है, उसपर ई मार्केटिंग ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। उन्होंने नगर निगम से शीघ्र व्यावसायिक कर को माफ करने या उसकी दरों को कम करने की मांग की है। मौके पर सुरेश गुप्ता, मनोज कुमार, राजेश मित्तल, राजवंशी छाबड़ा, राम कपूर, अजीत सिंह, चमन लाल, प्रवीण बांगा, राजेंद्र सिंह नेगी, विजय, मनोज कुमार, राहुल कुमार आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।