DA Image
4 जून, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

297 संस्थागत क्वारंटाइन, 380 की रिपोर्ट नेगेटिव

default image

रेड जोन से लौट रहे प्रवासियों को संस्थागत क्वारंटाइन कराया जाना जारी है। शुक्रवार को जनपद में बार्डरों पर सैंपलिंग के बाद 297 लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन कराया गया।

डीएम डा. आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि देहरादून जिले में 141 सैम्पल जांच के लिए भेजे गये। वहीं, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 54 हो गई है, जिनमें से 29 ठीक हो गये हैं और 24 का उपचार चल रहा है। 28933 लोगों की निगरानी की जा रही हैं। अन्य राज्यों से जनपद में पंहुचे 297 लोगों को स्वास्थ्य परीक्षण एवं सैंपलिंग के बाद संस्थागत क्वारंटाइन किया गया। वहीं, एसीएमओ डा. दिनेश चौहान ने बताया कि जिले में 380 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

.......

खाने में लापरवाही, क्वारंटाइन सेंटर में गंदगी न मिले

सीएमओ डा. बीसी रमोला ने शुक्रवार को रायपुर स्पोर्टस कॉलेज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने खाना बनाने वाले कर्मियों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं खाने की गुणवत्ता पर ध्यान देने की हिदायत दी। वहीं, उन्होंने यहां रूकने वाले लोगों को पानी एवं खाने की दिक्कत नहीं होने के निर्देश दिये। उन्होंने क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण कर यहां पर गंदगी मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। बार्डरों पर सैंपलिंग एवं स्पोर्ट्स कॉलेज में सैंपलिंग में लगी टीमों के लिए पंखें लगवाने के निर्देश दिये।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:297 Institutional Quarantine 380 Report Negative