ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड देहरादून24 हजार में कैमरा खरीदने के झांसे में 2.65 लाख गवाए

24 हजार में कैमरा खरीदने के झांसे में 2.65 लाख गवाए

ऋषि विहार निवासी युवक ने 24 हजार रुपये में ऑनलाइन डीएसएलआर कैमरा खरीदने के झांसे में आकर 2.65 लाख रुपये गंवा दिए। पीड़ित युवक के पिता को इसका पता लगा तो उन्होंने वंसत विहार थाने में तहरीर दी। पुलिस...

24 हजार में कैमरा खरीदने के झांसे में 2.65 लाख गवाए
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनTue, 20 Mar 2018 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

ऋषि विहार निवासी युवक ने 24 हजार रुपये में ऑनलाइन डीएसएलआर कैमरा खरीदने के झांसे में आकर 2.65 लाख रुपये गंवा दिए। पीड़ित युवक के पिता को इसका पता लगा तो उन्होंने वंसत विहार थाने में तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एसओ वसंत विहार संजय मिश्रा ने बताया कि धोखाधड़ी को लेकर प्यार सिंह भंडारी निवासी ऋषिविहार, वसंत विहार ने तहरीर दी। उन्होंने कहा कि उनके पुत्र अक्षित भंडारी ने सोशल साइट क्विकर डाट काम पर एक डीएसएलआर कैमरा देखा। कैमरा बेचने वाला अक्षित से व्हटसएप के जरिए संपर्क में आया तो 24 हजार रुपये में कैमरे की डील तय हो गई। आरोप है कि इसके बाद कैमरा बेचने वाले ने अक्षित से एक बैंक खाता भेजकर उक्त रकम जमा कर ली और इसके बाद टैक्स चार्ज, फ्लीट चार्ज और अन्य चार्ज जमा करने को कहा। इस तरह अलग-अलग बहाने आरोपी ने पीड़ित से अलग-अलग माध्यम से 2.65 लाख रुपये जमा करा लिए। पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सर्विलांस के जरिए आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें