ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलोहाघाट में गधेरे में गिरने से युवक की मौत

लोहाघाट में गधेरे में गिरने से युवक की मौत

लोहाघाट की हिटलर मार्केट के समीप गधेरे में गिरने से एक युवा कारोबारी की मौत हो गई। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम...

लोहाघाट में गधेरे में गिरने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 07 Dec 2023 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लोहाघाट की हिटलर मार्केट के समीप गधेरे में गिरने से एक युवा कारोबारी की मौत हो गई। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। युवक पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता के कारोबार में हाथ बंटाता था।
एसओ सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि बुधवार देर रात हिटलर मार्केट के पास कुछ लोगों ने एक युवक के गधेरे में गिरने की सूचना पुलिस को दी। देर रात ही पुलिस एसआई हेमंत कठैत और अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर युवक को गधेरे से रेस्क्यू कर बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। एसओ के मुताबिक युवक की पहचान हिटलर मार्केट निवासी सचिन बोहरा (24) पुत्र प्रहलाद सिंह बोहरा के रूप में हुई। एसओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का लग रहा है। युवक अंधेरे में छत पर रेलिंग पार करते पैर फिसल कर नीचे गधेरे में गिर गया होगा। मामले की जांच एसआई सुष्मिता राणा कर रही हैं। मामले में परिजनों ने अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें