ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतटनकपुर में युवा कांग्रेस ने एनआरयू को लेकर धरना प्रदर्शन किया

टनकपुर में युवा कांग्रेस ने एनआरयू को लेकर धरना प्रदर्शन किया

टनकपुर के शास्त्री चौक में रविवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया। बढ़ती बेरोजगारी से तंग युवाओं ने केन्द्र सरकार से एनआरयू की मांग को लेकर यह प्रदर्शन किया...

टनकपुर में युवा कांग्रेस ने एनआरयू को लेकर धरना प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 09 Feb 2020 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

टनकपुर के शास्त्री चौक में रविवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया। बढ़ती बेरोजगारी से तंग युवाओं ने केन्द्र सरकार से एनआरयू की मांग को लेकर यह प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन में क्षेत्र के समस्त युवा कांग्रेसी मौजूद रहे।

रविवार को एनआरयू की मांग को लेकर सांकेतिक धरना प्रदर्शन युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष शिवम गोयल की अध्यक्षता में किया गया। प्रदर्शन में शिवम गोयल ने कहा कि देश भर में पिछले छह सालों में खासा बेरोजगारी बढ़ी है। कहा कि सरकार केवल वादे कर रही है। मगर किसी भी युवा को रोजगार प्रदान नहीं कर रही है। बेरोजगारी की इन नीतियों के खिलाफ एनआरयू की मांग की गई है। इससे सरकार रोजगार प्रदान करने में विवश हो जाएगी। इसके अलावा युवाओं ने रोजगार की मांग को लेकर सरकार को चेताया है। कहा कि जल्द ही बेरोजगार युवाओं के लिए कुछ नहीं किया गया तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल, प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर, प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी, नगर अध्यक्ष अनिल चौधरी पिंकी, हिम्मत चिलवाल, नीरज मिश्रा, रजत वर्मा, नवीन पांडेय, कबीर सिंह, हर्षित शर्मा, जगजोत गांधी, करन राम, आयुष उपाध्याय, भानु महर, कुनाल ठाकुर, रोहित कार्की, अभिषेक गंगोला आदि लोग शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें