ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलोहाघाट की महिलाओं ने कोरोना वॉरियर्स पर की पुष्पवर्षा

लोहाघाट की महिलाओं ने कोरोना वॉरियर्स पर की पुष्पवर्षा

नगर पंचायत अध्यक्ष गोविंद वर्मा और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लता वर्मा की पहल पर महिलाओं ने कोरोना वॉरियर का पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस, स्वास्थ्य और पर्यावरण मित्रों को...

लोहाघाट की महिलाओं ने कोरोना वॉरियर्स पर की पुष्पवर्षा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 13 Apr 2020 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत अध्यक्ष गोविंद वर्मा और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लता वर्मा की पहल पर महिलाओं ने कोरोना वॉरियर का पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस, स्वास्थ्य और पर्यावरण मित्रों को घर पर बनाए मास्क भी वितरण किए।

सोमवार को लोहाघाट-चम्पावत मार्ग के खेतीखान चौराहे पर महिलाओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पुलिस, स्वास्थ्य और पर्यावरण मित्रों पर पुष्पा वर्षा करने के बाद मास्क वितरित किए। इस मौके पर पूर्व नपं अध्यक्ष लता के साथ मीना ढेक, कविता खर्कवाल, दीपा भट्ट, गीता मेहता,गीता धौनी आदि ने बताया कि पूरे देश में आज पुलिस, स्वास्थ्य और पर्यावरण मित्र कोरोना से सुरक्षा के लिए दिन रात ड्यूटी दे रहे हैं। ऐसे में उनका उत्साहवर्धन करना भी जरूरी है। ईओ कमल कुमार और नपं अध्यक्ष गोविंद वर्मा ने कहा कि सबको लॉकडाउन के बाद सम्मानित किया जाएगा। यहां एसओ मनीष खत्री, एसआई हेमंत कठैत, डॉ. सरोज मिश्रा, डॉ. गीतांजली, डॉ. एनएस काला, सुमित गड़कोटी, प्रमोद महर, पर्यावरण मित्र हेड हरचरण की टीम के अलावा जीवन मेहता, श्याम ढेक आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें