ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतहम अपने दिल के हर गोशे में हिन्दुस्तान रखते हैं...

हम अपने दिल के हर गोशे में हिन्दुस्तान रखते हैं...

हजरत कालू सैय्यद बाबा की मजार शरीफ पर लगे तीन दिवसीय सालान उर्स में सैकड़ों लोगों ने बाबा की मजार पर चादरपोशी की। देर रात तक खटीमा से आए कव्वालों ने कई कलाम पेश किए। कव्वलों ने हम अपने दिल के हर गोशे...

हम अपने दिल के हर गोशे में हिन्दुस्तान रखते हैं...
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 16 Jun 2019 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

हजरत कालू सैय्यद बाबा की मजार शरीफ पर लगे तीन दिवसीय सालान उर्स में सैकड़ों लोगों ने बाबा की मजार पर चादरपोशी की। देर रात तक खटीमा से आए कव्वालों ने कई कलाम पेश किए। कव्वलों ने हम अपने दिल के हर गोशे में हिन्दुस्तान रखते हैं कव्वाली पेश कर समा बांध दिया।

वक्फ बोर्ड सदस्य और मजार के मुतवल्ली बाबा हसमत की देखरेख में आयोजित चादरपोशी कार्यक्रम में शनिवार रात चम्पावत, पिथौरागढ़, पीलीभीत, खटीमा, रानीखेत, अल्मोड़ा, बरेली, जौलजीबी और मुंबई से आए सैंकड़ों जायरीनों ने शिकरत की। खटीमा से शारिक सिराज चिश्ती कव्वाल टीम ने बाबा की शान में कई कलाम पेश किए। उन्होंने मिलेगी मंजिलें मकसूद ये इमान रखते है, हम अपने दिल के हर गोशे में हिन्दुस्तान रखते हैं, मेरे भारत जैसा कोई देश नहीं.... मेरा इमान नबी है, जान नबी है....मेरे ख्वाजा जैसा कोई नहीं, भर दे झोली मेरी या मुहम्मद, दमादम मस्त कलंदर समेत कई दिलकश गीत और कव्वाली पेश की। बफ्फ बोर्ड के सदर बाबा हसमत ने मुल्क की तरक्की और खुशहाली की दुआ मांगी। उन्होंने कहा कि कालू सैय्यद बाबा की मजार पर होने वाले उर्स में मुस्लिमों के अलावा हिन्दुओं की भी पूरी आस्था है। उन्होंने बताया कि बाहर से आए जायरीनों के लिए लंगर की व्यवस्था की गई है। इस मौके पर जावेद यार खां, डॉ.योगेश चतुर्वेदी, नजर सिद्दकी, बल्लू माहरा, दीपक जोशी, रहीस हुसैन, रफीक, रहमत हुसैन, अनिशा बेगम, दानिश, अतिक कुरैशी, रहमत हुसैन, शैलू, जाहिद सिद्दकी, हरचरन, बन्नू कुरैशी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें