ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतकाम के नाम पर आप पार्टी को वोट दें मतदाता: मोहनिया

काम के नाम पर आप पार्टी को वोट दें मतदाता: मोहनिया

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनिया ने मतदाताओं से काम के नाम पर पार्टी को वोट देने की अपील की है। यहां हुई जनसभा में...

काम के नाम पर आप पार्टी को वोट दें मतदाता: मोहनिया
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 28 Nov 2021 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के विधायक दिनेश मोहनिया ने मतदाताओं से काम के नाम पर पार्टी को वोट देने की अपील की है। यहां हुई जनसभा में उन्होंने कहा कि जनता भाजपा और कांग्रेस का विकल्प चाहती है। आम आदमी पार्टी मतदाताओं के भरोसे पर खरा उतरेगी।

रविवार को आम आदमी पार्टी ने मोटर स्टेशन में जनसभा का आयोजन किया। मुख्य अतिथि संगम बिहार के विधायक और प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने लोगों से काम के नाम पर वोट देने की अपील की। कहा कि दिल्ली प्रदेश में पार्टी ने बुनियादी सुविधाओं का विस्तार करने में सफलता हासिल की है। कहा कि प्रदेश की भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए पार्टी ने योजना तैयार की है। उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में काम की राजनीति करने के लिए आई है। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि मतदाताओं को भी ईमानदारी से वोट देना होगा। जिला प्रभारी मदन महर ने भाजपा विधायक पर झूठे वायदे करने का आरोप लगाया। कहा कि पांच साल पूर्व चुनाव के वक्त विधायक ने सीमांत तल्लादेश और टनकपुर क्षेत्र के ग्रामीणों के बीच विकास कार्य करने की झूठी कसमें खाई। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक ने पांच साल में जनता की अनदेखी करते हुए अधिकतर समय काशीपुर में ही बिताया। जनसभा में कई युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ली। संजीव गड़कोटी के संचालन में हुई जन सभा में हयात सिंह अधिकारी, नारायण सिंह गैड़ा, गोविंद धौनी, रवि चतुर्वेदी, पुष्कर सिंह महर, अशोक नाथ, कमल बोहरा, ललित चौधरी, दिनेश सिंह, जगदीश सिंह, अनिल सिंह समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें