ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसीमांत मोस्टा बकोड़ा के ग्रामीण भी करेंगे चुनाव बहिष्कार

सीमांत मोस्टा बकोड़ा के ग्रामीण भी करेंगे चुनाव बहिष्कार

सीमांत गांवों में लोकसभा चुनाव बहिष्कार का सिलसिला जारी है। मोस्टा बकोड़ा के ग्रामीणों ने भी अब रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के अभाव के चलते मीलों पैदल...

सीमांत मोस्टा बकोड़ा के ग्रामीण भी करेंगे चुनाव बहिष्कार
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 29 Mar 2019 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमांत गांवों में लोकसभा चुनाव बहिष्कार का सिलसिला जारी है। मोस्टा बकोड़ा के ग्रामीणों ने भी अब रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा बुलंद किया है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के अभाव के चलते मीलों पैदल चलना पड़ता है। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो पा रही है।

प्रधान झामा देवी की अध्यक्षता में मोस्टा बकोड़ा गांव में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि गांव के लिए वर्ष 2007 में सड़क की स्वीकृति मिल गई थी। लेकिन अभी तक वन आपत्ति दूर नहीं की जा सकी है। इस वजह से यहां की बड़ी आबादी अब तक सड़क से नहीं जुड़ सकी है। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क निर्माण के लिए कई बार राजनेताओं से गुहार लगाई। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो सकी है। समस्या से आजिज आए ग्रामीणों ने शीघ्र सड़क निर्माण नहीं करने पर लोक सभा के साथ ही भविष्य में होने वाले अन्य चुनावों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया। बैठक में फतेह सिंह बोहरा, दिनेश सिंह बोहरा, दशरथ सिंह रावत, श्याम सिंह, महेंद्र सिंह, दीवान सिंह, प्रकाश सिंह, कमला देवी, अर्जुन सिंह महर, मुकेश अधिकारी, मुन्नी देवी, तेज सिंह मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें