DA Image
1 नवंबर, 2020|6:37|IST

अगली स्टोरी

विजय अध्यक्ष और नवल दूसरी बार बने व्यापार मंडल सचिव

default image

प्रांतीय व्यापार मंडल चम्पावत इकाई के गठन की औपचारिक घोषणा कर दी गई है। विजय चौधरी अध्यक्ष और नवल दूसरी बार सचिव पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। निर्वाचन अधिकारियों ने चारों पदाधिकारियों को निर्वाचन प्रमाण पत्र दिए।

चम्पावत व्यापार मंडल के लिए इस बार पांच पदों के स्थान पर चार पदों पर निर्वाचन किया गया। प्रत्येक पद पर एक-एक दावेदार ने ही नामांकन पत्र जमा किया। नामांकन पत्रों की जांच के बाद तय हो गया था कि इस बार चारों पदों पर निर्विरोध निर्वाचन होगा। रविवार को जिला निर्वाचन अधिकारी एनडी गड़कोटी ने अध्यक्ष पद पर विजय चौधरी, सचिव पद पर नवल जोशी, उपाध्यक्ष पद पर सतीश तिवारी और कोषाध्यक्ष पद पर केडी जोशी के निर्वाचित होने की घोषणा की।

प्रांतीय व्यापार मंडल जिला अध्यक्ष प्रकाश तिवारी ने कहा कि सभी पदाधिकारी और व्यापारी एकजुट होकर व्यापारियों की समस्याओं और शिकायतों के निस्तारण के लिए प्रयास करेंगे। साथ ही जिले भर के व्यापारियों की शिकायतों को प्रदेश कार्यकारिणी के समक्ष प्रमुखता से रखा जाएगा। इस दौरान व्यापारियों ने चारों पदों पर निर्विरोध निर्वाचित पदाधिकारियों का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। यशवंत बोहरा के संचालन में हुए कार्यक्रम में सह चुनाव अधिकारी बसंत सिंह तड़ागी, दीवान सिंह तड़ागी और विक्रम खाती, एडवोकेट शंकर पांडेय, नरेंद्र लडवाल, जिला सचिव सतीश जोशी, सभासद नंदन तड़ागी, रोहित बिष्ट, भगवत शरण राय, हेम जोशी, राजू बोहरा, दया जोशी, अशोक वर्मा आदि शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vijay chairman and Naval became second time trade board secretary