ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतलंबे समय से तैनाती नहीं किए जाने से प्रशिक्षित बेरोजगार नाराज

लंबे समय से तैनाती नहीं किए जाने से प्रशिक्षित बेरोजगार नाराज

प्रशिक्षित बेरोजगार संगठन ने प्राथमिक शिक्षकों के पद पर लंबे समय से तैनाती नहीं किए जाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने शीघ्र विज्ञप्ति जारी नहीं करने पर प्रदेश भर में आंदोलन करने की चेतावनी दी...

लंबे समय से तैनाती नहीं किए जाने से प्रशिक्षित बेरोजगार नाराज
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 19 May 2019 03:56 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशिक्षित बेरोजगार संगठन ने प्राथमिक शिक्षकों के पद पर लंबे समय से तैनाती नहीं किए जाने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने शीघ्र विज्ञप्ति जारी नहीं करने पर प्रदेश भर में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

रविवार को प्रशिक्षित बेरोजगार संगठन की बैठक में वक्ताओं ने पौड़ी, रुद्रपुर और देहरादून जिलों में प्राथमिक शिक्षक भर्ती की विज्ञप्ति जारी करने की मांग की। प्रशिक्षित बेरोजगार सुनील टम्टा की अध्यक्षता और रमेश अटियाल के संचालन में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सरकार ने सूबे के नौ जिलों में प्राथमिक शिक्षकों की भर्ती की विज्ञप्ति जारी कर दी है। लेकिन देहरादून, पौड़ी और रुद्रपुर जिलों में अभी तक विज्ञप्ति जारी नहीं की गई है। इससे प्रशिक्षित बेरोजगारों में निराशा का भाव है। कहा कि लंबे समय से विज्ञप्ति जारी करने की मांग की जाती रही है। बावजूद इसके सरकार इस दिशा में कोई पहल नहीं कर रही है। उन्होंने शीघ्र विज्ञप्ति जारी नहीं करने पर आचार संहिता संपन्न होने के बाद आंदोलन की चेतावनी दी। बैठक में हरीश चंद, मनीष रावत, अमित कुमार, प्रमोद कुमार, नीरज गिरी, नीरू अटियाल, किशोर माहरा, सुभाष राम, तुलसी प्रसाद, सुनील गहतोड़ी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें