ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतटनकपुर में व्यापारियों ने बाइक रैली निकाल जताया आक्रोश

टनकपुर में व्यापारियों ने बाइक रैली निकाल जताया आक्रोश

प्रशासन और नगर पालिका द्वारा पॉलीथिन जब्त करने के लिए दुकानों में मारे जा रहे छापों को उत्पीड़नात्मक कार्रवाई बताते हुए टनकपुर के व्यापारियों ने बाइक रैली निकालकर आक्रोश जताया। इस दौरान उन्होंने...

टनकपुर में व्यापारियों ने बाइक रैली निकाल जताया आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 17 Sep 2018 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशासन और नगर पालिका द्वारा पॉलीथिन जब्त करने के लिए दुकानों में मारे जा रहे छापों को उत्पीड़नात्मक कार्रवाई बताते हुए टनकपुर के व्यापारियों ने बाइक रैली निकालकर आक्रोश जताया। इस दौरान उन्होंने एसडीएम अनिल गब्र्याल को 11 सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर छापेमारी के दौरान व्यापारियों की भावनाओं का सम्मान करने और चेकिंग के समय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को साथ में रखने की मांग की।

सोमवार को 12 बजे तक व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे और तुलसीराम चौराहे में एकत्रित होकर नारेबाजी की। यहां आयोजित सभा में व्यापारियों ने पॉलीथिन को पकड़ने के लिए दुकानों में सफाई कर्मियों और चतुर्थश्रेणी कर्मियों को भेजे जाने पर गहरी नाराजगी जताई। कहा कि बिना सक्षम अधिकारी के छापेमारी करने पर व्यापारियों की भावनाएं आहत हुई हैं। वक्ताओं ने चालान और छापेमारी में पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। बाद में व्यापारी बाइक जुलूस के साथ ही तहसील पहुंचे और एसडीएम को ज्ञापन सौपा। जिसमें दुकान में महिला व्यापारी की मौजूदगी में महिला अधिकारी द्वारा ही चेकिंग करने, दुकान में जाने वाले अधिकारियों की संख्या निश्चित करने, दही, दूध, चटनी, तेल, घी, आदि बेचने लिए छोटी दही वाली पन्नी की छूट देने, व्यापारियों पर लगाए गए पांच हजार रुपये के अर्थदंड को कम कर न्यूनतम 500 करने, पालिका के अधिशासी अधिकारी द्वारा व्यापार मंडल अध्यक्ष से की गई अभद्रता के लिए माफी मंगवाने और नगर पालिका में पांच वर्षों से तैनात कर्मचारियों का स्थानांतरण किए जाने की मांग की। इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रकाश मुरारी, महामंत्री वैभव अग्रवाल, धर्मानंद पाण्डेय, दीपक जैन, संजय अग्रवाल, विनय अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, मनोज पंगरिया, दीपक पाठक, अंकुर टंडन, गिरीश शर्मा, सौरभ कलखुड़िया, चन्द्रशेखर जोशी, विनय अग्रवाल, पुनीत शारदा, राजीव आर्य, अतुल शारदा,सोमनाथ शर्मा, मनमीत सिंह, शाहिद अहमद समेत कई व्यापारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें