ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतसमय से जलकर न देने वालों के कटेंगे कनेक्शन

समय से जलकर न देने वालों के कटेंगे कनेक्शन

लंबे समय से जलकर का भुगतान न करने वाले नगर क्षेत्र के उपभोक्ताओं के पेयजल संयोजन काटने की तैयारी पूरी कर ली है। विभाग ने लंबे समय से जलकर का भुगतान न करने वाले 413 लोगों को चिन्हित किया गया है।...

समय से जलकर न देने वालों के कटेंगे कनेक्शन
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 23 Mar 2018 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

लंबे समय से जलकर का भुगतान न करने वाले नगर क्षेत्र के उपभोक्ताओं के पेयजल संयोजन काटने की तैयारी पूरी कर ली है। विभाग ने लंबे समय से जलकर का भुगतान न करने वाले 413 लोगों को चिन्हित किया गया है। सोमवार से उनके पेयजल संयोजन कटने शुरू हो जाएंगे।

विभाग के ईई अशोक कुमार ने बताया कि लोहाघाट नगर, ग्रामीण, पाटी, बाराकोट क्षेत्र में करीब 8 लाख 30 हजार रुपये बकाये हैं। उन्होंने बताया कि लोहाघाट नगर में 266 लोगों के पास चार लाख 76 हजार, ग्रामीण क्षेत्रों में 118 लोगों के पास 3 लाख 12 हजार रुपये बकाए हैं। जबकि पाटी में 16 लोगों के पास 27500, बाराकोट में 13 लोगों के पास 14500 रुपये विभाग के बकाये हैं। उन्होंने बताया कि जलकर का भुगतान न करने वाले लोगों के पेयजल संयोजन काटने का अभियान शुरू किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल संस्थान मार्च माह तक पेयजल बिलों का भुगतान करने वाले लोगों को सरचार्ज में अलग-अलग स्तर से छूट दी जा रही है। उन्होंने बकाएदारों से शीघ्र अपने जलकरों का भुगतान करने को कहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें