ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतटनकपुर में शराबियों का हुड़दंग, तीन लोग गिरफ्तार

टनकपुर में शराबियों का हुड़दंग, तीन लोग गिरफ्तार

तीन युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर सरेआम हंगामा काटा। मामला इतना बढ़ गया कि वह तीनों-एक दूसरे पर टूट पड़े। इस दौरान वहां जमकर लात-घूसे भी चले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों...

टनकपुर में शराबियों का हुड़दंग, तीन लोग गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 18 Mar 2019 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर सरेआम हंगामा काटा। मामला इतना बढ़ गया कि वह तीनों-एक दूसरे पर टूट पड़े। इस दौरान वहां जमकर लात-घूसे भी चले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

तीनों का पुलिस एक्ट के तहत चालान काट दिया गया है। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि रविवार शाम वार्ड चार निवासी बब्लू, टैक्सी स्टैंड के पास रहने वाला छविंदर सिंह और हरपाल सिंह शराब पीकर टैक्सी स्टैंड के पास पहुंचे थे। किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया था। देखते ही देखते तीनों में मारपीट शुरू हो गई थी। इससे टैक्सी स्टैंड में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को रात भर लॉकअप में रखा। सुबह चालान के बाद ही तीनों का रिहा किया गया। इधर चम्पावत बाजार में भी देर रात शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया। सरेबाजारों दोनों गुटों में जमकर झड़प हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नीरज सिंह और नीरज कुमार को हिरासत में ले लिया था। चम्पावत कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि अराजकता फैलाने वाले सभी लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। ऐसे लोगों को चुनाव के दरमियान पाबंद करने की तैयारी भी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें