ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावत9.50 ग्राम स्मैक और 110 ग्राम चरस के साथ तीन दबोचे

9.50 ग्राम स्मैक और 110 ग्राम चरस के साथ तीन दबोचे

पाटी पुलिस और एसओजी की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। 9.50 ग्राम स्मैक और 110 ग्राम चरस बरामद करने के साथ तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करीब दो लाख...

9.50 ग्राम स्मैक और 110 ग्राम चरस के साथ तीन दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतThu, 23 Jan 2020 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पाटी पुलिस और एसओजी की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। 9.50 ग्राम स्मैक और 110 ग्राम चरस बरामद करने के साथ तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करीब दो लाख और चरस की पांच हजार रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है। जबकि बाइक को सीज कर दिया गया है।

एसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर बुधवार देर सायं पाटी पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। पाटी के थानाध्यक्ष योगेश दत्त ने बताया कि इसी दौरान पुलिस ने लोहाघाट से पाटी की ओर जा रही बाइक संख्या यूके 03 बी 7978 को रोका। बाइक सवार तीन युवकों की सघन तलाशी ली गई। तलाशी में भीम सिंह चौधरी पुत्र कल्याण सिंह निवासी लोहाघाट के पास से 5.50 ग्राम और एक अन्य सवार मोहित सिंह ढेक पुत्र महेश सिंह ढेक निवासी कोली ढेक से चार ग्राम स्मैक बरामद की गई।

जबकि तीसरे बाइक सवार सत्यम बोरा उर्फ सन्नी पुत्र प्रकाश सिंह चांदमारी लोहाघाट के पास से 110 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। बाद में पुलिस ने तीनों को जिला जज की अदालत में पेश किया गया। जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थानाध्यक्ष ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि तीनों युवक स्मैक को मथुरा से खरीद कर पहाड़ी क्षेत्र में बेचने ला रहे थे। टीम में एसओजी प्रभारी वीरेंद्र रमोला, एसआई नवल किशोर, दीपक कुमार, धर्मवीर सिंह, मतलूब खान, मनोज बेरी, भुवन पांडेय, अनिल और ईश्वरी दत्त शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें