ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतबनबसा में 25 लाख के जेवरात संग तीन गिरफ्तार

बनबसा में 25 लाख के जेवरात संग तीन गिरफ्तार

बीते नवंबर में बनबसा में ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस और एसओजी टीम ने 25 लाख के...

बनबसा में 25 लाख के जेवरात संग तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 25 Jan 2022 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते नवंबर में बनबसा में ज्वैलर्स की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस और एसओजी टीम ने 25 लाख के जेवरात और नकदी संग तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 29 किलो चांदी और सौ ग्राम सोना बरामद हुआ है।

बनबसा में आशीष ज्वैलर्स की दुकान से बीते साल 12 नवंबर को चोरों ने सेंध मारकर लाखों के जेवरात और नकदी उड़ा ली थी। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की तो मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर खुलासा किया था। लेकिन रिकवरी पूरी न होने के कारण पुलिस और एसओजी टीम इसके बावजूद अभियान में जुटी रही। मंगलवार को एसपी देवेंद्र पींचा ने बनबसा थाने में खुलासा करते हुए बताया तीन लोग जो चोरी में शामिल थे उन्हें गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान करन सिंह उर्फ चीता पुत्र बांकेलाल, छत्रपाल उर्फ कैलाश पुत्र सूरजमल और विजय उत्तम थोरात पुत्र उत्तम निवासी बदायूं यूपी के रूप में हुई है। कहा इनके पास से 29 किलो चांदी और 100 ग्राम सोना समेत 53 हजार की नकदी बरामद हुई है। बताया बरामद माल की कीमत करीब 25 लाख है। मामले में चार आरोपी पहले ही जेल जा चुके हैं। टीम में सीओ अविनाश वर्मा, एसओ लक्ष्मण सिंह जगवाण, एसआई हेमंत कठैत, नवल किशोर, सुरेंद्र कोरंगा, जितेंद्र सिंह बिष्ट, एसओजी प्रभारी मनीष खत्री समेत अन्य रहे।

-----------

व्यापार मंडल ने किया सम्मानित

बनबसा। चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को बनबसा व्यापार मंडल ने सम्मानित किया है। व्यापार संघ अध्यक्ष परमजीत सिंह गांधी समेत अन्य पदाधिकारियों ने एसपी और पूरी टीम को सम्मानित किया। उन्होंने पुलिस के कार्यों की सराहना की। एसपी ने कहा अपराध खत्म करने के लिए पुलिस की टीम निरंतर कार्य कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें