ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतपाटी बाजार में पंद्रह दिन से पानी के लिए हाहाकार

पाटी बाजार में पंद्रह दिन से पानी के लिए हाहाकार

पाटी में मुख्य चौराहे से तहसील चौराहे के निर्माण कार्य में जहां एक ओर रोड़ का खुदान किया जा रहा है वहीं आम जनता पानी की एक-एक बूंद के लिए मोहताज हो...

पाटी बाजार में पंद्रह दिन से पानी के लिए हाहाकार
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतFri, 22 Oct 2021 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पाटी में मुख्य चौराहे से तहसील चौराहे के निर्माण कार्य में जहां एक ओर रोड़ का खुदान किया जा रहा है वहीं आम जनता पानी की एक-एक बूंद के लिए मोहताज हो गयीं है रोड में टायल लगने से उपभोक्ताओं की पेयजल लाइन ध्वस्त हो गयीं है लोग गाड़-गधेरों से पानी भरने को मजबूर हैं।

बीते दिनों आयी आपदा के कारण मुख्य स्रोत से बनाई हुयी,पेयजल आपूर्ति की लाइनें जगह-जगह पर क्षतिग्रस्त होने के कारण पाटी बाजार और पाटी ब्लॉक से लगे हुये गांव जौलाड़ी, रौलामेल, लड़ा,तोली, गूम,न्यु कलौनी आदि में पेयजल को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। ललित सिंह, कमल भट्ट, संजय सिंह, सुरेश चंद्र, जगदीश भट्ट, नवीन जोशी, मोहन गहतोड़ी, बसंत गहतोड़ी, महेश जोशी, निर्मला,शांति, लीलावती, कल्पना, सुशीला,लोगों ने विभाग के खिलाफ जल्द पेयजल आपूर्ति न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। विभाग के जूनियर अभियंता चंद्रशेखर पंत ने बताया कि आपदा के कारण हर गांवों की पेयजल लाइन ध्वस्त हो है, विभाग से आवश्यक सामान लेकर लाइन की मरम्मत के लिये कर्मचारी को भेजा गया है। जल्द ही व्यवस्था सुचारु होने की संभावना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें