ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतमझेड़ा के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

मझेड़ा के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

बस्टियागूंठ मझेड़ा के ग्रामीणों ने खुली बैठक की। जिसमें ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से शीघ्र सड़क नहीं बनाए जाने पर आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी। बैठक में ग्रामीणों ने अन्य समस्याओं को...

मझेड़ा के ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव बहिष्कार की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 10 Sep 2018 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्टियागूंठ मझेड़ा के ग्रामीणों ने खुली बैठक की। जिसमें ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से शीघ्र सड़क नहीं बनाए जाने पर आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी दी।

बैठक में ग्रामीणों ने अन्य समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई। सोमवार को हुई बैठक की अध्यक्षता ग्राम प्रधान नारायण दत्त भट्ट ने की। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि लंबे समय से धौन, मझेड़ा बडौली सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं। कहा इसके बाद भी ग्रामीणों की मांगों को अनदेखा किया जा रहा है। कहा सड़क नहीं होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कहा कई बार गर्भवती महिलाओं व बीमार लोगों को डोली के साहरे अस्पताल तक पहुंचाना पड़ता है। ग्रामीणों ने कहा कि धौन से मझेड़ा होते बडोली सड़क स्वीकृत हुई थी। कहा कि राजनीति दवाब में सड़क को स्वाला से बडोली किया जा रहा है। कहा जिसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। इस दौरान उन्होंने डाक के माध्यम से चुनाव आयुक्त को पत्र भेजकर 2019 में होने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। मौके पर दुर्गा दत्त भट्ट, मोतीराम, लोकमणी, बचीराम भट्ट, बंशीधर, हरीश दत्त, नवीन चंद्र, राम दत्त, सुरेश चंद्र, शंकर दत्त भट्ट, रमेश चंद्र, ,लालमणी, खिलानंद, रमेश चंद्र मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें