ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतबोर्ड बैठक में जोर-शोर से उठा नाला बंद करने का मामला

बोर्ड बैठक में जोर-शोर से उठा नाला बंद करने का मामला

सभासदों ने पिथौराढ़ रोड स्थित बंद नाला खोलने की मांग की करना पड़ रहा है। इसके अलावा बैठक में पालिका क्षेत्र में चार सोलर हैंड पंप लगाए जाने पर भी...

बोर्ड बैठक में जोर-शोर से उठा नाला बंद करने का मामला
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 15 Jun 2021 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पालिका बोर्ड बैठक में सभासदों ने पिथौरागढ़ रोड में बंद कर दिए गए नाले का मामला जोर शोर से उठाया। उन्होंने शीघ्र बंद नाले को खोलने की मांग की। कहा कि नाला बंद किए जाने से आसपास के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा बैठक में पालिका क्षेत्र में चार सोलर हैंड पंप लगाए जाने पर भी सहमति बनी।

मंगलवार को पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष विजय वर्मा की अध्यक्षता में बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। कनलगांव के सभासद मोहन भट्ट समेत अन्य सभासदों ने पिथौरागढ़ रोड स्थित नाले को बंद करने का मामला जोर शोर से उठाया। उन्होंने कहा कि नाला बंद किए जाने से आसपास के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कहा कि इन लोगों ने लोन लेकर मकान बनाया है। लेकिन नाले के पानी से भवनों को खतरा पैदा हो गया है। सभासद नंदन तड़ागी ने कहा कि पीड़ित परिवार गोल्ज्यू मंदिर में अर्जी लगाने को विवश हो रहे हैं। इससे पालिका और प्रशासन पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। बैठक में जीआईसी, जीजीआईसी, डीएच और रोडवेज स्टेशन में सोलर हैंड पंप लगाने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा चार बड़ी हाइमास्ट लाइट भी लगाई जाएंगी। पालिका क्षेत्र में बेनाप जमीन का चिन्हीकरण करने का फैसला लिया गया। स्ट्रीट लाइट लगाने को सभी सभासदों से प्रस्ताव देने को कहा गया।

----

बैठक में ये रहे शामिल

सहायक लेखाकार जगदीश साह के संचालन में हुई बैठक में सभासद रोहित बिष्ट, बबीता, रेखा तिवारी, लक्ष्मी देवी, लोकेश पुनेठा, कमला गोस्वामी, नामित सभासद कैलाश पांडेय, विधायक प्रतिनिधि रमेश सिंह, ईओ अभिनव कुमार और सिटी मैनेजर महेश चौहान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें