ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

चम्पावत में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

जिले भर में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बच्चों ने शिक्षकों को उपहार प्रदान किए। साथ ही स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत...

चम्पावत में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतWed, 05 Sep 2018 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले भर में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बच्चों ने शिक्षकों को उपहार प्रदान किए। साथ ही स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

बुधवार को जीआईसी, जीजीआईसी, विवेकानंद विद्या मंदिर, उदयन पब्लिक स्कूल सहित कई स्कूलों में शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। शिक्षक दिवस पर राउमावि पल्सों में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य शिक्षा अधिकारी डीएस राजपूत ने दीप जलाकर किया। इस दौरान उन्होंने शिक्षकों से डॉ. राधाकृष्णन के जीवन से प्रेरणा लेने को कहा। उन्होंने बोर्ड परीक्षाओं में शत-प्रतिशत परिणाम देने वाले शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए प्रधानाचार्य राधेश्याम खर्कवाल ने सभी का आभार प्रकट किया। संचालन नवीन पंत ने किया। यहां एसएमसी अध्यक्ष शीश राम जोशी,अनिल कुमार, सुरेश राम आर्या, जय किशन कुमार, अजय कुमार, सोनी जोशी, सुरेश पांडेय, पुष्कर जोशी, श्याम दत्त जोशी, भूपेंद्र पाल चौहान, निर्मला भट्ट मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें