ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतस्वास्थ्य और शिक्षा को प्राथमिकता देना लक्ष्य : विधायक

स्वास्थ्य और शिक्षा को प्राथमिकता देना लक्ष्य : विधायक

विधायक कैलाश गहतोड़ी की अध्यक्षता में सोमवार को टनकपुर के नायकगोठ में बैठक हुई। विधायक ने स्वास्थ्य और शिक्षा को प्राथमिकता देने पर बात...

स्वास्थ्य और शिक्षा को प्राथमिकता देना लक्ष्य : विधायक
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 03 Nov 2020 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

विधायक कैलाश गहतोड़ी की अध्यक्षता में सोमवार को टनकपुर के नायकगोठ में बैठक हुई। विधायक ने स्वास्थ्य और शिक्षा को प्राथमिकता देने पर बात की।

विधायक ने जिले के तमाम क्षेत्रों में स्वास्थ्य और शिक्षा को प्राथमिकता देने और युवाओं को रोजगार के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि लाकडाउन के के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में काफी प्रवासी घरों को आए हैं। जिन्हें रोजगार की तलाश है। कहा कि युवाओं को रोजगार देने के लिए उनकी ओर से तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। कहा कि विपक्षी नेताओं की ओछी राजनीति के चक्कर में युवाओं पर बुरा असर पड़ रहा है। उन्होंने जिले के सभी क्षेत्रों के लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। विधायक ने युवाओं के लिए खेल मैदान का निर्माण कराने का आश्वासन दिया है। इस दौरान कई युवाओं ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की। बैठक में जिलाध्यक्ष दीप पाठक, विधायक प्रतिनिधि हरीश भट्ट, पंकज चंद्र, दीपक सिंह, पवन पांडेय, शिवम गोयल, शहंशाह, गणेश महर, राहुल कुमार, सूरज, ग्राम प्रधान भावना देवी, विशाल सिंह धामी आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें