ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतस्पीड गवर्नर डिवाइस के विरोध में टनकपुर के टैक्सी चालक

स्पीड गवर्नर डिवाइस के विरोध में टनकपुर के टैक्सी चालक

टैक्सी यूनियन के बैनर तले टैक्सी चालकों और मालिकों ने स्पीड गवर्नर डिवाइस के विरोध में प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि स्पीड गवर्नर लगाए जाने से वाहनों के इंजन खराब हो रहे हैं। इसकी मार टैक्सी मालिकों...

स्पीड गवर्नर डिवाइस के विरोध में टनकपुर के टैक्सी चालक
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतWed, 30 May 2018 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

टैक्सी यूनियन के बैनर तले टैक्सी चालकों और मालिकों ने स्पीड गवर्नर डिवाइस के विरोध में प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि स्पीड गवर्नर लगाए जाने से वाहनों के इंजन खराब हो रहे हैं। इसकी मार टैक्सी मालिकों को भुगतनी पड़ रही है। उन्होंने परिवहन विभाग से स्पीड गवर्नर अनिवार्य किए जाने के आदेश को वापस लेने की मांग की।

बुधवार को टैक्सी स्टैंड में प्रदर्शन के दौरान कुमाऊं महासंघ टैक्सी यूनियन के संरक्षक नारायण सिंह गैड़ा और टैक्सी यूनियन टनकपुर के अध्यक्ष विनोद सिंह बिष्ट के नेतृत्व में टैक्सी चालक और मालिकों ने परिवहन विभाग के आदेश के खिलाफ नारेबाजी करते हुए स्पीड गवर्नर को झंझट बताते हुए कहा कि इससे वाहनों के इंजन में खराबी आ रही है। टैक्सियों की सारी कमाई इंजन बदलने और ठीक करने में ही लग रही है। इससे मालिकों के साथ चालकों की रोजीरोटी प्रभावित हो रही है। नारायण सिंह गैड़ा ने बताया कि स्पीड गवर्नर लगाने का विरोध पूरे कुमाऊं में हो रहा है। स्पीड गवर्नर डिवाइस लगाने का आदेश वापस नहीं लिया गया तो पांच जून को कुमाऊं टैक्सी यूनियन महासंघ के नेतृत्व में महाबंद किया जाएगा। इस मौके पर गोबिन्द कुमार, प्रवीण सिंह, धीरू जुकरिया, बॉबी, उमेश, सूरज गोस्वामी, शंकर सिंह, प्रकाश, कलीम, भुवन चन्द्र, पम्मू, सैफ खान, पवन, फैजल खान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें