ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावत24 घंटे से भी अधिक समय से गुल है तल्ला पाल बिलौना की बिजली

24 घंटे से भी अधिक समय से गुल है तल्ला पाल बिलौना की बिजली

चम्पावत के तल्ला पाल बिलौना की बिजली बीते शनिवार देर सायं से गुल है। इससे यहां की बड़ी आबादी को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। मझेड़ा के पास लाइन में...

24 घंटे से भी अधिक समय से गुल है तल्ला पाल बिलौना की बिजली
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 20 Jun 2021 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत के तल्ला पाल बिलौना की बिजली बीते शनिवार देर सायं से गुल है। इससे यहां की बड़ी आबादी को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। मझेड़ा के पास लाइन में पेड़ गिरने से बिजली आपूर्ति में बाधा आई है। ग्रामीणों ने शीघ्र बिजली व्यवस्था बहाल करने की मांग की है।

स्थानीय निवासी पूर्व प्रधान ईश्वरी दत्त भट्ट, दीपक बोहरा, भुवन भट्ट, पुष्कर दत्त, राहुल चंद्र, रमेश भट्ट, केशव दत्त, पीतांबर और महेश सिंह समेत तमाम ग्रामीणों ने बताया कि मझेड़ा गांव में बीते शनिवार देर सायं बिजली लाइन में पेड़ गिर गया। लाइन क्षतिग्रस्त होने से बड़े इलाके में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। उन्होंने बताया कि स्वाला, अमोड़ी, छतकोट, बेलखेत, खटोली, पचनई, चल्थी, सूखीढांग, तलियाबांज, मथियाबांज, फुरक्याझाला, द्यूरी, बजौन समेत तमाम अन्य ग्राम पंचायतों की करीब 15 हजार से अधिक की आबादी की रात अंधेरे में कटी। यूपीसीएल के एसडीओ विकास भारती ने बताया कि पेड़ गिरने से लाइन को जबरदस्त नुकसान पहुंचा है। बताया कि रविवार सुबह टीम को लाइन मरम्मत के लिए भेजा गया है। बताया कि पहाड़ी में लाइन टूटने से टीम को दिक्कत पेश आ रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें