ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतप्राध्यापक के खिलाफ छात्र-छात्राओं ने खोला मोर्चा

प्राध्यापक के खिलाफ छात्र-छात्राओं ने खोला मोर्चा

टनकपुर डिग्री कॉलेज के प्राध्यापक पर छात्रा से दुर्व्यवहार का आरोप आरोप छात्र-छात्राओं के संगठन ने कम को ज्ञापन भेज कार्रवाई की मांग की टनकपुर,...

प्राध्यापक के खिलाफ छात्र-छात्राओं ने खोला मोर्चा
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 14 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

डिग्री कॉलेज टनकपुर के प्राध्यापक पर स्नातक की छात्रा संग दुर्रव्यवहार का मामला गरमा गया है। अब छात्र-छात्राओं ने प्राध्यापक पर कार्रवाई को लेकर कैंप कार्यालय के माध्यम से सीएम पुष्कर धामी को भेजा है।
शुक्रवार को छात्र नेता सूरज कुमार, योगेश कुंवर, समीर सिंह, मनीषा जोशी व पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारियों के नेतृत्व में छात्रों ने कैंप कार्यालय के माध्यम से सीएम धामी को पत्र भेजा। छात्रों ने कहा कि बीते दिन अंकपत्र में सुधार को लेकर पूछताछ के लिए बीए की एक छात्रा भूगोल के प्राध्यापक डॉ. एमएस चौहान के पास गई थी। आरोप लगाया कि जानकारी देने की बजाए प्रोफेसर ने छात्रा को अपशब्द कहे हैं। साथ ही अपमानजनक बातें भी प्राध्यापक की ओर से कही गई हैं। उन्होंने प्राध्यापक पर क्षेत्रवाद करने का भी आरोप लगाया है। छात्रों ने मामले की किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग की है। ताकि सच्चाई सामने आ सके और प्राध्यापक पर कार्रवाई हो सके। यहां नितिन मंगला, नेहा ऐरी, मनीष सिंह बिष्ट, खुशी, नेहा महर, राजेंद्र सिंह आदि रहे।

------

कोट:

मुझ पर लगाए आरोप पूरी तरह निराधार हैं। मैंने कोई अपशब्द छात्रा को नहीं कहे हैं। जानकारी देना हमारा काम है, इसमें मैं किसी छात्र को क्यों अपमानित करुंगा। बेवजह माहौल खराब किया जा रहा है।

- डॉ. एमएस चौहान, प्रोफेसर भूगोल, टनकपुर डिग्री कॉलेज।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।