ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतअभाविप ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

अभाविप ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं का पांच सूत्रीय मांगों को लेकर रविवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। छात्र-छात्राओं ने कलक्ट्रेट में मांगों को लेकर नारेबाजी कर आक्रोश जताया। उन्होंने...

अभाविप ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSun, 22 Jul 2018 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं का पांच सूत्रीय मांगों को लेकर रविवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। छात्र-छात्राओं ने कलक्ट्रेट में मांगों को लेकर नारेबाजी कर आक्रोश जताया। उन्होंने उच्च शिक्षा मंत्री पर छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने को आरोप लगाया।

छात्र नेता हरीश जोशी ने कहा कि पीजी कॉलेज एक प्राइमरी स्कूल बनकर रह गया है। तमाम विषयों के साथ ही प्राध्यापकों की कमी बनी हुई है। इस कारण छात्र-छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कहा कि विषयों के अभाव में छात्र-छात्राएं लोहाघाट, पिथौरागढ़, अल्मोड़ा के महाविद्यालयों में प्रवेश लेने को मजबूर है। छात्र नेता प्रमोद बड़ेला ने कहा कि पीजी कॉलेज की मांगों को लेकर इससे पहले भी कई बार धरना प्रदर्शन किया जा चुका है। लेकिन दो साल बीते जाने के बाद भी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से राजनीतिक द्वेष भावना से दूर रहकर कॉलेज की समस्या के निराकरण के लिए एकजुट होने को कहा। मौके पर पीयूष जोशी, पूजा खाती, पूरन बिष्ट, हेम जोशी, ललित देउपा, मुकेश जोशी, कैलाश नाथ, शंकर जोशी, दीपा, अंजना, पूजा गोस्वामी, मोनिका मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें