ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतछात्रसंघ अध्यक्ष ने कॉजेज प्रबंधन पर अनिमियत्ता का आरोप लगाया

छात्रसंघ अध्यक्ष ने कॉजेज प्रबंधन पर अनिमियत्ता का आरोप लगाया

- एनएनएस शिविर की छात्र संघ को जानकारी नहीं देने का लगाया आरोप कॉलेज के प्राचार्य चंद्र राम ने अध्यक्ष के सारे आरोपों को खारिज किया। अध्यक्ष मुकेश...

छात्रसंघ अध्यक्ष ने कॉजेज प्रबंधन पर अनिमियत्ता का आरोप लगाया
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतSat, 24 Feb 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्र संघ अध्यक्ष मुकेश महर ने कॉलेज प्रशासन पर राजनीतिक दबाव में कार्य करने का आरोप लगाया है। कॉलेज के प्राचार्य चंद्र राम ने अध्यक्ष के सारे आरोपों को खारिज किया। अध्यक्ष मुकेश महर ने कॉलेज के लिए सामान की खरीदारी में बिना जीएसटी के सामान्य दर के सामान को ऊंची दरों में खरीदने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कॉलेज में 10 दिवसीय एनएसएस शिविर का आयोजन हुआ जिसकी जानकारी छात्र संघ को नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि कॉलेज में विद्यालय संबंधित तमाम विकास कार्यों में अनिमियत्ता बरती रही है। अनिमियत्ताओं की शिकायत 6 माह पूर्व भी डीएम से की थी । उन्होंने बताया कि कॉलेज के विकास कार्यो की जानकारी छात्र-संघ को नहीं दी जाती है।

कॉलेज के प्राचार्य चंद्र राम ने बताया कि एनएसएस शिविर का आमंत्रण छात्र संघ को दिया गया था अध्यक्ष ने शादी में व्यस्त होने की बात कही थी। कॉलेज में जो भी सामान खरीदा जाता है वह मानकों के अनुरूप खरीदा जाता है। जरूरत पड़ने पर कोटेशन मांगे जाते हैं या टेंडर लगा कर कार्य होते हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें