ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतपुलिस की ओर से सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

पुलिस की ओर से सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम

त्रिस्तरीय चुनाव मतगणना को लेकर पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। अभिकर्ताओं और प्रत्याशियों को पुलिस की ओर से लगाए गए तीन बैरियर से गुजरना...

पुलिस की ओर से सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 21 Oct 2019 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय चुनाव मतगणना को लेकर पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। अभिकर्ताओं और प्रत्याशियों को पुलिस की ओर से लगाए गए तीन बैरियर से गुजरना पड़ा।

सोमवार को मतदान शुरू होते ही ब्लॉक कार्यालयों में प्रत्याशियों सहित अभिकर्ताओं और ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। पुलिस के पहले पहरे में मुख्य गेट से सिर्फ अभिकर्ताओं और प्रत्याशियों को ही अंदर जाने की इजाजत दी गई थी। साथ ही किसी के लिए भी अंदर मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। दूसरे घेरे में सिर्फ गिनती की जा रहे बूथों के एजेंटों को ही अंदर जाने की इजाजत दी गई। बांकी अन्य को परिसर में रोके रखा गया था। मतगणना कक्ष के बाहर लगाए गए पुलिस बल को बिना मतगणना के अभिकर्ताओं को बाहर रखने की जिम्मेदारी दी गई थी। मतगणना कक्ष में सिफ गिनती किए जा रहे अभिकर्ताओं को रुकने की इजाजत दी गई थी। एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि मतगणना के लिए हर ब्लॉक में एक-एक सेक्सन पीएसी की तैनात की गई है। इसके अलावा चम्पावत की जिम्मेदारी एसआई जसवीर सिंह चौहान, लोहाघाट की सीओ ध्यान सिंह, बाराकोट विकासखंड में सीओ अविनाश वर्मा और पाटी विकासखंड में सीओ विपिन चन्द्र पन्त सहित एसआई, एसएसआई, आरक्षी और होमगार्ड की तैनाती की गई है। इसके अलावा चार क्यूआरटी टीम, एक-एक टियरगैस स्क्वायड, एक-एक फायर यूनिट मतगणना पर नजर बनाए रखे हुए थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें