ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतचम्पावत में एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

चम्पावत में एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें

बाजार खोलने को लेकर व्यापारियों में आम सहमति बन गई है। बाजार में ग्राहकों के नहीं आने से व्यापारियों ने दोपहर एक बजे तक ही दुकानें खोलने की मांग की थी। व्यापारियों की बैठक के बाद दुकान खोलने के समय...

चम्पावत में एक बजे तक ही खुलेंगी दुकानें
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 12 May 2020 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार खोलने को लेकर व्यापारियों में आम सहमति बन गई है। बाजार में ग्राहकों के नहीं आने से व्यापारियों ने दोपहर एक बजे तक ही दुकानें खोलने की मांग की थी। व्यापारियों की बैठक के बाद दुकान खोलने के समय को लेकर आम सहमति बन गई है।

लॉकडाउन में सरकार की ओर से सुबह सात से शाम चार बजे तक बाजार खोलने की छूट दी गई है, लेकिन चम्पावत में बाजार में भीड़ उमड़ने के बाद भी लोग खरीदारी नहीं कर रहे हैं। गांव घरों से बाजार आ रहे लोग महज घूमने और टाइम पास करने तक सीमित रह रहे हैं। इसको देखते हुए कुछ व्यापारियों ने दोपहर एक बजे तक ही बाजार खोलने का प्रस्ताव दिया था। जिससे लॉकडाउन का पालन हो सके और लोग बेवहज बाजार घूमने न आए। मंगलवार को व्यापारियों की बैठक हुई। बैठक में कुछ दुकानदारों ने दोपहर एक बजे तक दुकान खोलने का विरोध किया, लेकिन अधिकांश व्यापारी एक बजे बाजार बंद करने के पक्ष में दिखाई दिए। व्यापार मंडल अध्यक्ष अमरनाथ सक्टा ने बताया कि ध्वनि यंत्र से व्यापारियों को एक बजे दुकान बंद करने की सूचना दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें