ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावतकोरोना संक्रमण को रोकने लिए बरती जा रही है गंभीरता: डीएम

कोरोना संक्रमण को रोकने लिए बरती जा रही है गंभीरता: डीएम

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों को लेकर कुमाऊं आयुक्त डॉ. नीरज खैरवाल ने वीसी के माध्यम से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को गंभीरता से कोरोना से बचाव के लिए कार्य करने के निर्देश...

कोरोना संक्रमण को रोकने लिए बरती जा रही है गंभीरता: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतTue, 14 Apr 2020 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों को लेकर कुमाऊं आयुक्त डॉ. नीरज खैरवाल ने वीसी के माध्यम से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को गंभीरता से कोरोना से बचाव के लिए कार्य करने के निर्देश दिए।

डीएम एसएन पांडेय ने बताया कि वीसी में कुमाऊं आयुक्त ने कोरोना रोकथाम के लिए दी गई गाइडलाइन के अनुसार ही कार्य करने के निर्देश दिए हैं। क्वारंटाइन की समय सीमा पूरी करने वाले लोगों की जांच गंभीरता से की जाए। साथ ही क्वारंटाइन में रखे लोगों के लिए तम्बाकू नियंत्रण, गायन, साक्षरता, योगा आदि क्रिया कलापों का आयोजन किया जाए। डीएम ने बताया कि राज्य आपदा रिलिफ फंड (एसडीआरएफ) व सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) के तहत राशन वितरण किया जा रहा है। मजदूरों, महिलाओं, वृद्धों को मुख्यमंत्री रिलिफ फंड के तहत खाद्य समाग्री वितरित की जा रही है। बैठक में एसपी लोकेश्वर सिंह, एडीएम टीएस मर्तोलिया, सीएमओ डॉ. आरपी खंडूरी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें