ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड चम्पावततीन दिन में 3072 को लगाई कोविड की दूसरी डोज

तीन दिन में 3072 को लगाई कोविड की दूसरी डोज

हर घर दस्तक कार्यक्रम के तहत 20 टीम कर रही है टीकाकरण का कार्य है। बीते 26 अक्तूबर से शुरू कोविड टीकाकरण अभियान दो दिसंबर तक चलाया जाना है। इस...

तीन दिन में 3072 को लगाई कोविड की दूसरी डोज
हिन्दुस्तान टीम,चम्पावतMon, 29 Nov 2021 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पावत में हर घर दस्तक कार्यक्रम के तहत वृहद कोविड टीकाकरण अभियान जारी है। लोगों को शत-प्रतिशत टीका लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने बीते 26 अक्तूबर से सघन कार्यक्रम चलाया है। अभियान के तहत बीते तीन दिन में 3072 लोगों को कोरोना की दूसरी डोज लगाई गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण करने के लिए चम्पावत में सघन अभियान चलाया है। बीते 26 अक्तूबर से शुरू कोविड टीकाकरण अभियान दो दिसंबर तक चलाया जाना है। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर छूट गए लोगों को कोरोना की पहली और दूसरी डोज दे रहे हैं। सीएमओ डॉ. केके अग्रवाल ने बताया कि वृहद कोविड टीकाकरण अभियान सफल बनाने के लिए 20 टीम का गठन किया गया है। हर टीम में दो स्वास्थ्य कर्मियों को तैनात किया गया है। ये टीम घर-घर जाकर छूट गए लोगों का टीकाकरण कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बीते तीन दिन में टीम ने 3072 लोगों को कोरोना की दूसरी डोज दी गई है। जबकि 192 लोगों को कोरोना की पहली डोज दी जा चुकी है। उन्होंने बताया कि टीकाकरण के साथ ही स्वीप के कर्मचारी लोगों को मतदान करने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें